Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्या वरुण धवन ने नताशा दलाल से कर ली है सगाई? करीना कपूर के टॉक शो में उठी थी मंगेतर की बात

वरुण धवन हाल ही में करीना कपूर के टॉक शो में अपनी अपकमिंग मूवी 'कुली नंबर 1' को प्रमोट करने पहुंचे थे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2020 12:26 IST
varun dhawan natasha dalal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VARUNDVN वरुण धवन और नताशा दलाल 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों सुर्खियों हैं। उनकी फिल्म 'कुली नंबर 1' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके अपोजिट सारा अली खान नज़र आएंगी। वरुण अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हॉट वुमेन वॉन्ट' में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर कई खुलासे किए। 

स्कूल में नताशा से हुआ था प्यार

वरुण धवन ने बताया कि उन्होंने नताशा को पहली बार छठी क्लास में देखा था और दोनों दोस्त बन गए। उनकी दोस्ती 12वीं क्लास तक चली। दोनों साथ में बास्केट बॉल खेलते थे। एक बार दोनों अलग-अलग टीमों के लिए खेल रहे थे और इसी दौरान लंच ब्रेक पर नताशा को चलता देख उन्हें उनसे प्यार हो गया। 

वरुण धवन के फैंस के लिए खुशखबरी, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

नताशा ने वरुण को 3-4 बार किया था रिजेक्ट

वरुण ने ये भी बताया कि नताशा ने करीब 3-4 बार उनके प्रपोज को रिजेक्ट किया था, लेकिन उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी और अब उनका प्यार परवान चढ़ चुका है। 

क्या वरुण-नताशा की हो गई सगाई?

बातचीत के दौरान करीना ने अनजाने में नताशा को वरुण की मंगेतर बोल दिया। इसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने चुपचाप सगाई कर ली है। इससे पहले करवा चौथ पर भी नताशा को सुहागिनों के पूरे ग्रुप के साथ देखा गया था। वो भी लाल रंग की साड़ी पहनकर तैयार हुई थीं। उनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

'कुली नंबर 1' के गाने 'मम्मी कसम' में दिखी सारा अली खान और वरुण धवन की सिजलिंग केमिस्ट्री

varun dhawan natasha dalal

Image Source : INSTAGRAM: MAHEEPKAPOOR
करवा चौथ पर नताशा दलाल की तस्वीर हुई थी वायरल 

वरुण ने शादी को लेकर कहा कि वो और नताशा लिव-इन में रहना चाहते थे, लेकिन परिवार चाहता है कि वो शादी करें। वरुण को भी शादी से कोई दिक्कत नहीं है। 

25 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

'कुली नंबर 1' फिल्म की बात करें तो इसे वरुण के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। गोविंदा-करिश्मा स्टारर कुली नंबर 1 भी डेविड धवन द्वारा निर्देशित है और यह 1995 में रिलीज हुई थी। इसी नाम के साथ फिल्म का रीमेक 25 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। इसमें वरुण धवन और सारा अली खान हैं।

बता दें कि वरुण धवन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वो चंडीगढ़ में 'जुग जुग जियो' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वो, नीतू कपूर और फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे। उन्होंने खुद को चंडीगढ़ में ही क्वांटीन कर लिया था। खबरों की मानें तो अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। वहीं, नीतू कपूर भी कोरोना वायरस को मात दे चुकी हैं। 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement