A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड थर्ड स्टेज कैंसर से लड़ रही हैं पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस नफीसा अली, अब दिखती हैं ऐसी

थर्ड स्टेज कैंसर से लड़ रही हैं पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस नफीसा अली, अब दिखती हैं ऐसी

पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस नफीसा अली कैंसर से जूझ रही हैं। नफीसा को थर्ड स्टेज कैंसर है।

<p>नफीसा अली</p>- India TV Hindi नफीसा अली

मुंबई: ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘लाहौर’ नायाब फिल्मों में काम कर चुकी और महज 19 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस नफीसा अली इन दिनों कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रही हैं। नफीसा अली का जन्म 18 जनवरी 1957 को मुंबई में हुआ था। साल 1976 में नफीसा अली ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया।

नफीसा अली

हाल ही में नफीसा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए नफीसा ने लिखा है- '19 की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मैं। ये तस्वीर मेरे पिता अहमद अली ने ली थी।'

शुभ मंगल ज्यादा सावधान गबरू सॉन्ग: आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार ने सभी के सामने किया प्यार का इजहार

नफीसा की ये तस्वीर खूब पसंद की। कैंसर और बढ़ती उम्र की वजह से नफीसा अब काफी अलग दिखने लगी हैं। लेकिन उनकी खूबसूरती और मुस्कान आज  भी वैसी ही है। नफीसा ‘मिस इंटरनेशनल-1977’ में रनर अप भी रह चुकी हैं। फिल्म ‘जुनून’ से नफीसा अली ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। पूरे फिल्मी करियर में सिर्फ 9 फिल्मों में काम कर चुकी नफीसा ने छोटे से करियर में शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और सलमान खान जैसे स्टार के साथ काम किया।

नफीसा ने बताया था कि पेट में दर्द की वजह से वो दिल्ली में डॉक्टर से मिलीं। 5 दिन दवाई खाने के बाद भी दर्द कम नहीं हुआ। जांच की गई तो पता चला कि नफीसा को थर्ड स्टेज कैंसर है। अब दिखती हैं ऐसी-

नफीसा अली


नफीसा अली

नफीसा ने अर्जुन पुरस्कार जीत चुके पोलो खिलाड़ी कर्नल आरएस सोढ़ी से शादी की। शादी के बाद नफीसा ने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video