Thursday, April 18, 2024
Advertisement

शुभ मंगल ज्यादा सावधान गबरू सॉन्ग: आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार ने सभी के सामने किया प्यार का इजहार

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं। यह 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 27, 2020 14:11 IST
Shubh Mangal Zyada Saavdhan first song Gabru- India TV Hindi
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का गबरू गाना हुआ रिलीज

मुंबई: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का पहला गाना 'गबरू' रिलीज हो गया है, जिसे आयुष्मान खुराना और वेब सीरीज में नज़र आ चुके जितेंद्र कुमार पर फिल्माया गया है। ये यो यो हनी सिंह और जे स्टार के 'प्यार तेनु करदे गबरू' का रीमेक वर्जन है। कुछ दिनों पहले ही इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको देखने के बाद लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स सामने आया। समलैंगिक प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवर, मानवी गगरू, त्रिपाठी पंखुरी अवस्थी और नीरज सिंह भी अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे। 

'गबरू' गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है, जबकि लिरिक्स वायु ने लिखे हैं। वहीं, रोमी ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने में दिखाया गया है कि आयुष्मान खुराना अपने प्रेमी जितेंद्र उर्फ जीतू के घरवालों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन घरवाले उनके खिलाफ होते हैं। इस गाने के आखिरी में दोनों एक-दूसरे को किस भी करते दिखाई दे रहे हैं।

नए लुक के साथ अक्षय कुमार ने 'बच्चन पांडे' की नई रिलीज डेट का किया ऐलान, आमिर खान की वजह से लिया फैसला

 

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो समलैंगिकता की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह साल 2017 में आई 'शुभ मंगल सावधान' की दूसरी किश्त है। ट्रेलर से फिल्म की कहानी का पता चलता है।

यहां देखें 'प्यार तेनु करदे गबरू' गाने का वीडियो:

इसमें आयुष्मान एक समलैंगिक व्यक्ति का किरदार निभाते दिख रहे हैं, जो अपने पड़ोसी लड़के से प्यार करता है। दूसरे समलैंगिक व्यक्ति का किरदार जितेंद्र कुमार ने निभाया है। फिल्म में दोनों के प्यार की कहानी दिखाई गई है। इसके साथ ही कैसे वह अपने रिश्ते को लेकर समाज और परिवार का सामना करते हैं, यह भी फिल्म में दिखाया जाएगा।

इस नई फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं। यह हितेश केवल्या द्वारा लिखित और निर्देशित है। आनंद एल.राय और भूषण कुमार ने इसे बनाया है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement