1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्विटर रिएक्शन, डायलॉग्स भी हुए सुपरहिट

आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्विटर रिएक्शन, डायलॉग्स भी हुए सुपरहिट

आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 20, 2020 17:00 IST
shubh mangal zyada saavdhan- India TV Hindi
आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज

आयुष्मान खुराना ने ठान लिया है कि समाज में सदियों से जो पुरानी सोच चली आ रही है, उसे फिल्मों के जरिए बदलकर रहेंगे... अरे ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि सोशल मीडिया पर इस एक्टर को लेकर ट्वीट्स की बौछार आ गई है। आयुष्मान की अपकमिंग मूवी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज होते ही, लोग आयुष्मान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि स्पर्म डोनर, ब्लाइंड मैन, आईपीएस ऑफिसर, कॉल सेंटर गर्ल और गंजे आदमी के बाद अब आयुष्मान गे बनकर एक से बढ़कर स्क्रिप्ट लेकर आ रहे हैं, जो काबिल-ए-तारीफ है। जिस तरह से एक सीरियस मुद्दे को एंटरटेनिंग तरीके से दिखाया गया है, वो भी मजेदार है।

'शुभ मगंल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव सहित कई कलाकारों ने उम्दा काम किया है। ये साल 2017 में रिलीज हुई सुपरहिट मूवी 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित ये मूवी 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।  

आयुष्मान खुराना एक बार फिर गुदगुदाने को तैयार, रिलीज हुआ 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर

अब बात करते हैं लोगों के रिएक्शन की। इस ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और सभी को ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जातिवाद', 'होमोफोबिया', 'महिलाओं के अधिकार' और 'ब्लाइंड'... सबका अधिकार लेगा रे तेरा आयुष्मान।'

वहीं, दूसरे यूजर ने ट्रेलर के कुछ सीन्स की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आयुष्मान खुराना की फिल्मों का चयन त्रुटिहीन है।'

अभी तो सिर्फ 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर ही आया है और इंटरनेट पर डायलॉग्स भी सुपरहिट हो गए हैं। यहां देखें डायलॉग्स पर बने कुछ मजेदार मीम्स:

बैकग्राउंड म्यूजिक भी बहुत शानदार है। 'यार बिना चैन कहां रे' और एक पंजाबी गाना 'गबरू' भी है, जो पूरे सीन के साथ-साथ आपका भी मूड बना देंगे। 

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन देखकर तो यही लग रहा है कि उन्हें 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पसंद आ रही है। अब देखना होगा कि 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का क्या रिस्पॉन्स मिलता है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X