A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अगस्त में रिलीज होंगी ये खास फिल्में, अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम के बीच होगी दिलचस्प भिड़ंत

अगस्त में रिलीज होंगी ये खास फिल्में, अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम के बीच होगी दिलचस्प भिड़ंत

अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। अक्षय कुमार से लेकर जॉन अब्राहम तक और प्रभास से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक, इन सभी बड़ी सितारों की फिल्मों में क्लैश देखने को मिलेगा।

August Movies 2019- India TV Hindi August Movies 2019

मुंबई: जुलाई 2019 में 'सुपर 30', 'द लायन किंग' जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। 26 जुलाई को कंगना-राजकुमार की 'जजमेंटल है क्या' और दिलजीत-कृति की 'अर्जुन पटियाला' रिलीज हो जाएगी। इन सभी फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन दर्शकों को अगस्त महीने का बेसब्री से इंतजार है। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके के साथ-साथ रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों पर भी सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगस्त 2019 में बॉक्स ऑफिस पर कौन-कौन से कलाकार टकराएंगे...।

2 अगस्त 2019

फिल्म: जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)
स्टार कास्ट: सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा
डायरेक्टर: प्रशांत सिंह

यह एक एक्शन रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। यह फिल्म बिहार में प्रचलित दूल्हे के अपहरण की परंपरा पर आधारित है। सिद्धार्थ ने एक बिहारी ठग का रोल निभाया है तो परिणीति बबली यादव के किरदार में नज़र आएंगी।  

फिल्म: खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana)
स्टार कास्ट: सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा
डायरेक्टर: शिल्पी दासगुप्ता

बॉलीवुड में 'दबंग गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा के साथ खानदानी शफाखाना में नज़र आएंगी। जानकारी के अनुसार, फिल्म में सोनाक्षी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक सेक्स क्लीनिक चलाती है। इस फिल्म को सटायरिकल अंदाज में फिल्माया गया है।

9 अगस्त 2019

फिल्म: प्रणाम (Pranaam)
स्टार कास्ट: राजीव खंडेलवाल, समीक्षा सिंह
डायरेक्टर: संजीव जायसवाल

टीवी के मशहूर एक्टर राजीव खंडेलवाल 'प्रणाम' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं, जो बचपन से IAS अफसर बनना चाहता है, लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा बदलाव आता है कि वह गैंगस्टर बन जाता है। राजीव 'आमिर' और 'टेबल नंबर 21' में भी नजर आ चुके हैं।

15 अगस्त 219

फिल्म: बाटला हाउस (Batla House)
स्टार कास्ट: जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर
डायरेक्टर: निखिल आडवाणी

फिल्म: मिशन मंगल (Mission Mangal)
स्टार कास्ट: अक्षय कुमार, विद्या बालन
डायरेक्टर: जगन शक्ति

बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी टक्कर 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' के बीच देखने को मिलेगी। दोनों ही बड़ी फिल्में स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में देखना होगा कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम में से कौन बाजी मारेगा।

30 अगस्त 2019

फिल्म: साहो (Saaho)
स्टार कास्ट: प्रभास, श्रद्धा कपूर
डायरेक्टर: सुजीत

फिल्म: छिछोरे (Chhichhore)
स्टार कास्ट: सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर
डायरेक्टर: नितेश तिवारी

प्रभास और श्रद्धा कपूर की मूवी 'साहो' पहले 15 अगस्त को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स दोबारा शूट करने का हवाला देते हुए इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। ऐसे में अब यह मूवी 30 अगस्त को रिलीज हो रही है और अब सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को टक्कर दे रही है। बता दें कि इस फिल्म में भी श्रद्धा कपूर लीड एक्ट्रेस हैं। उनकी दोनों ही फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही हैं। ऐसे में ये टक्कर भी देखने वाली होगी।

Also Read: 

Saaho New Poster Out: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, एक-दूसरे की आंखों में देखते आए नजर

#MeToo में नाम आने के बाद फिर से TV पर नजर आएंगे अनु मलिक, इस शो का बनेंगे हिस्सा!

Kasautii Zindagii Kay 2: प्रेरणा का नया अवतार देख अनुराग के पैरों से खिसक गई जमीन, आएगा एक और नया ट्विस्ट

Latest Bollywood News

Related Video