A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिल बेचारा' से 'बिगिल' तक, दुनिया के सबसे ज्यादा लाइक किए गये ट्रेलर में शामिल हैं ये भारतीय फिल्में

'दिल बेचारा' से 'बिगिल' तक, दुनिया के सबसे ज्यादा लाइक किए गये ट्रेलर में शामिल हैं ये भारतीय फिल्में

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं, आइए जानते है टॉप 10 में कौन-कौन सी भारतीय फिल्में शामिल हैं।

dil bechara , sushant singh rajput, bigil, most liked trailer in youtube- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिल बेचारा, जीरो, बिगिल समेत इन फिल्मों के ट्रेलर को मिले हैं सबसे ज्यादा लाइक्स

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, रिलीज होते ही ये ट्रेलर छा गया और अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड कर लिया। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला मूवी ट्रेलर बन गया है। इस फिल्म के ट्रेलर ने महज कुछ घंटों में ये रिकॉर्ड अपने नाम किया है। ट्रेलर को दो दिन में करीब 8 मिलियन यानी कि 80 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। आज हम आपको उन ट्रेलर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं। आपको जानकर हैरानी और खुशी होगी कि टॉप 10 में भारत की 5 फिल्में शामिल हैं।

'एवेंजर्स' को पीछे छोड़ सुशांत की फिल्म का ट्रेलर बना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक किया गया ट्रेलर

हाउसफुल 4

10वें नंबर पर है अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनन और रितेश देशमुख जैसे सितारों से सजी फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर, साल 2019 में रिलीज इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.81 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर ट्रेलर 2

9 नंबर पर है एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर का दूसरा ट्रेलर। साल 2018 में आए इस ट्रेलर को 1.85 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

8 नंबर पर है टॉम हॉलैंड की फिल्म 'स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम द होम' का ट्रेलर। साल 2019 में आए इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.88 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

बागी 3

7 नंबर पर है टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' का ट्रेलर, साल 2020 में आए इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.89 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

जीरो

6 नंबर पर है शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर, साल 2018 में आए इस ट्रेलर को 2.01 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। 

बिगिल

5 नंबर पर है थालापति विजय की फिल्म 'बिगिल' का ट्रेलर, साल 2019 में आए इस ट्रेलर को 2.32 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

एवेंजर्स: एंडगेम ट्रेलर 2

4 नंबर पर है एवेंजर्स एंडगेम का दूसरा ट्रेलर, साल 2019 में आए इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 2.98 मिलियन लाइक्स मिले हैं। 

एवेंजर्स: एंडगेम

3 नंबर पर है एवेंजर्स एंडगेम का पहला ट्रेलर, जिसे 3.26 मिलियन लाइक्स मिले हैं। 

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर 

2 नंबर पर है एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर का ट्रेलर, साल 2017 में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को 3.64 मिलियन लाइक्स मिले हैं। 

दिल बेचारा

1 नंबर पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर है। इस ट्रेलर को महज दो दिनों में 7.9 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। इस फिल्म के लाइक्स अभी बहुत बढ़ेंगे हो सकता है कुछ दिनों में 10 मिलियन लाइक्स इस फिल्म के ट्रेलर को मिल जाए। इसे बीट करना फिलहाल किसी फिल्म के लिए मुश्किल होगा।

Latest Bollywood News