A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड FTII का अध्यक्ष बनने पर बोले अनुपम खेर, स्मृति ईरानी को किया था पहले ही सूचित

FTII का अध्यक्ष बनने पर बोले अनुपम खेर, स्मृति ईरानी को किया था पहले ही सूचित

अनुपम खेर को हाल ही में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) का अध्यक्ष घोषित किया गया है। इस खास उपलब्धि के लिए उन्होंने दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं दूसरी ओर हाल ही में अनुपम खेर ने कहा है कि...

anupam kher- India TV Hindi anupam kher

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को हाल ही में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) का अध्यक्ष घोषित किया गया है। इस खास उपलब्धि के लिए उन्होंने दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं दूसरी ओर हाल ही में अनुपम खेर ने कहा है कि FTII के अध्यक्ष के तौर पर हितों के टकराव से जुड़ी चिंताओं की पृष्ठभूमि में उन्होंने संस्थान की इस जिम्मेदारी को संभालने से पहले सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को अपने एक्टिंग स्कूल के बारे में सूचित कर दिया था।

गौरतलब है कि अनुपम खेर को बीते 11 अक्टूबर को FTII का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। उनसे पहले गजेंद्र सिंह इस भूमिका में थे और उनकी नियुक्ति के समय बड़ा विवाद खड़ा हुआ था। आलोचकों का कहना रहा है कि अनुपम खेर का एक्टिक स्कूल है, ऐसे में उनकी नियुक्ति हितों के टकराव का मामला है।

अनुपम ने हाल ही में एक चैनल के कार्यक्रम में कहा, “मैंने स्मृति ईरानी से कहा था कि मैं बहुत यात्रा करता हूं और मेरा अपना एक्टिंग स्कूल भी है। उन्होंने कहा कि कोई समस्या नहीं है, आप इस भूमिका को संभालिए।“ बता दें कि वह पिछले लंबे समय से FTII का अध्यक्ष बनने के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं।

Latest Bollywood News