A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा ने शादी का पूरे देश को दिया न्यौता, आप भी हो सकते हैं शामिल

कपिल शर्मा ने शादी का पूरे देश को दिया न्यौता, आप भी हो सकते हैं शामिल

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल की शादी लाइव होगी जिसकी वजह से सभी फैंस शादी देख पाएंगे।

kapil sharma and ginni chatrath- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM kapil sharma and ginni chatrath

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरु हो चुकी हैं और आज शादी जालंधर में होने जा रही है। कपिल की शादी में शामिल होने के लिए उनके कई दोस्त पंजाब पहुंच चुके हैं। कपिल की शादी के फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कपिल की शादी उनके सभी फैन्स देख पाएंगे।  खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा की शादी यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव की जाएगी। बताया जा रहा है कि कपिल-गिन्नी की शादी को लाइव करने के लिए उनके दोस्तों ने सारी तैयारियां कर ली हैं।

खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा भी दो रीति-रिवाजों से शादी करने वाले हैं। कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से शादी करेगें। इसके बाद 13 दिसंबर को शादी सिख रीति-रिवाजों से की जाएगी। मगर इस बात कपिल ने अभी तक पुष्टि नहीं की है। कपिल और गिन्नी की शादी जालंधर में होने वाली है। जालंधर गिन्नी का होमटाउन है।

कपिल और गिन्नी की शादी में शामिल होने के लिए उनके दोस्त मुंबई से पंजाब पहुंच चुके हैं।  कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, सुदेश, राजीव ठाकुर और ऋषा चड्डा शादी में पहुंच गए हैं। उन्होंने एक ग्रुप फोटो भी शेयर थी।

10 दिसंबर को कपिल की बहन के घर माता की चौकी हुई थी। जिसमें ऋषा चड्डा और मास्टर सलीम ने परफार्म किया था। जिसके बाद 11 तारीख को संगीत सेरेमनी हुई थी।

शादी के बाद कपिल 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होने वाले हैं। इसके बाद कपिल मूंबई में 24 दिसंबर को रिसेप्शन देने वाले हैं। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

Also Read:

शाहरुख खान ने कटरीना की फोटो शेयर बताया क्या है 'हुस्न परचम'

'बिग बॉस' के सेट पर फिर होगा करण-अर्जुन का मिलन, 'जीरो' के प्रमोशन के लिए आएंगे शाहरुख खान

Latest Bollywood News