A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर FWICE ने उन्हें बैन करने की मांग की

पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर FWICE ने उन्हें बैन करने की मांग की

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू की विवादित टिप्पणियों को लेकर उनपर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

Navjot Singh Sidhu- India TV Hindi Navjot Singh Sidhu

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू की विवादित टिप्पणियों को लेकर उनपर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की थी, लेकिन उस समय वह एक विवाद में फंस गये थे जब उन्होंने कहा कि क्या कुछ लोगों के काम के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

पिछले साल इमरान खान के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित लोगों में सिद्धू भी शामिल थे।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री की टिप्पणी से सोशल मीडिया पर एक हंगामा शुरू हो गया और कई लोगों ने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटाए जाने की मांग की।

शनिवार को सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन को भेजे एक बयान में एफडब्ल्यूआईसीई ने कहा कि सिद्धू को अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए, जिससे ना केवल देश की संवेदनाओं आहत हुई हैं बल्कि इसे एक भारत-विरोधी स्वरूप में भी लिया गया है।

बयान में कहा है, समाजिक और राष्ट्रीय हित में एफडब्ल्यूआईसीई के पांच लाख कामगारों की तरफ से हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप कृपया उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ पर तब तक प्रतिबंधित कर दें जब तक वह देश और राष्ट्र के लिए कर्तव्य निभाते हुए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों से बिना शर्त माफी नहीं मांगते हैं।

ऐसे खबरें भी हैं कि चैनल ने सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया है लेकिन इस बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

खबरों में दावा किया गया है कि कुछ हॉस्य कार्यक्रमों में निर्णायक की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अर्चना पूरण सिंह, सिद्धू के स्थान पर नजर आएंगी।
हालांकि, अभिनेत्री ने खबरों को खारिज किया है।

अर्चना ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, किसी ने भी मुझे यह कहते हुए शो का प्रस्ताव नहीं दिया है कि मैं सिद्धू की जगह लूंगी। यह सच नहीं है कि मैं उनका स्थान ले रही हूं। मुझे चैनल या टीम से कोई फोन नहीं आया है। किसी ने अभी तक मुझसे संपर्क नहीं किया है।

उन्होंने कहा, मैंने 9 और 13 फरवरी को कार्यक्रम के लिए शूटिंग की थी, लेकिन यह बस इतना ही है।

Also Read:

पाकिस्तान की तरफदारी करना पड़ा नवजोत सिंह सिद्धू को भारी, 'द कपिल शर्मा शो' से हुए बाहर

पुलवामा हमले में घायल हुए सभी शहीदों के परिवार को 5-5 लाख रुपये देंगे अमिताभ बच्चन

 

Latest Bollywood News