A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गलवान घाटी में हिंसक झड़प के बाद FWICE का बड़ा फैसला, चीनी प्रोडक्ट का प्रमोशन नहीं करेंगे सितारे

गलवान घाटी में हिंसक झड़प के बाद FWICE का बड़ा फैसला, चीनी प्रोडक्ट का प्रमोशन नहीं करेंगे सितारे

'द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई' ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है। इस विज्ञप्ति में FWICE ने लोगों से किसी भी चीनी समान, अभिनेताओं और तकनीशियनों को फिल्मों में काम न देने का आग्रह किया है।

FWICE- India TV Hindi Image Source : TWITTER/FWICE FWICE - एफडब्यूआईसीई

गलवान घाटी में सोमवार को हुई हिंसक झड़प में भारत के एक कर्नल सहित 20 सैन्यकर्मी शहीद हो गए। दोनों सेनाओं के बीच यह संघर्ष गलवान नदी के दक्षिणी तट पर हुआ था। घटना के बाद से भारत और चीन के बीच स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस झड़प के बाद 'द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई' (FWICE) ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है। इस विज्ञप्ति में एफडब्यूआईसीई ने लोगों से किसी भी चीनी समान, अभिनेताओं और तकनीशियनों को फिल्मों में काम न देने का आग्रह किया है। 

FWICE ने सलमान खान का किया सपोर्ट, लिखा- हम हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे...

एफडब्यूआईसीई द्वारा जारी की गई इस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सेलिब्रिटीज किसी भी तरह से चीनी सामान का सोशल और डिजिटल मीडिया में प्रचार नहीं करेंगे। इसके साथ ही चीनी तकनीशियनों और अभिनेताओं को भी काम नहीं देंगे। हम सभी को अपने सैनिकों के प्रति एकजुटता के साथ खड़े होना होगा। ताकि राष्ट्र की सीमाओं को और भी सुरक्षित करने में सहयोग दे सकें। 

विज्ञप्ति में आगे कहा गया है इस फैसले के जरिए हम लो चीन की अर्थव्यवस्था को नष्ट करके उन्हें सबक सिखा सकते हैं। अपने देश के प्रति देशभक्ति दिखाने और चीन की बर्बरता का जवाब देने का यही एकमात्र रास्ता है। इस कदम से हम लोग शहीदों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं। 

 

 

 

Latest Bollywood News