Friday, March 29, 2024
Advertisement

FWICE ने सलमान खान का किया सपोर्ट, लिखा- हम हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे...

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने संकट के समय में राहत कारी कार्य के लिए सलमान खान का आभार व्यक्त किया है। साथ ही कहा है कि वो उनका साथ देने के लिए हमेशा एकजुट होकर खड़े रहेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 18, 2020 14:38 IST
FWICE ने सलमान खान का किया सपोर्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BEINGSALMANKHAN FWICE ने सलमान खान का किया सपोर्ट

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया और जरुरतमंदों की हर संभव हेल्प की। उन्होंने बीइंग हंगरी फूड ट्रक से गरीबों को खाना भिजवाया। इंडस्ट्री से जुड़े कई मजदूरों और टेक्नीशियंस के अकाउंट में पैसे भिजवाए। पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस के नजदीकी गांवों में राशन भी दान किया। इस मुश्किल समय में राहतकारी कार्य के लिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने उनका आभार व्यक्त किया है। साथ ही ये भी बताया है कि वो हमेशा उनका साथ देने के लिए खड़े रहेंगे। 

FWICE ने लिखा कि पूरे मनोरंजन उद्योग के सभी श्रमिकों और तकनीशियनों की ओर से, हम इस बात के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के इस कठिन समय के दौरान आपने इससे जुड़े सदस्यों की मदद की। बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए परिवारों को दैनिक सुविधाएं मुहैया कराईं।

सलमान का आभार जताते हुए एफडब्लूआईसी ने लिखा कि आपने निस्वार्थ भाव से गरीब कामगारों की हमेशा मदद की और बुरे समय में उनके साथ खड़े रहे। ये भी हो सकता है कि मेडिकल ट्रीटमेंट और अन्य कठिनाइयों में ज्यादा खर्च उठाना पड़ा हो। पिछले कई सालों से इन कार्यकर्ताओं ने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के माध्यम से मिले योगदान के जरिए चिंतामुक्त होकर बीमारियों का महंगा इलाज कराया है। जब राष्ट्र किसी भी प्राकृतिक आपदा से प्रभावित होता है तो आप हमेशा राष्ट्र की मदद के लिए शिखर पर होते हैं। आपकी देशभक्ति हमारे दिलों में हमेशा ऊंची रहेगी।

सलमान खान ने विश्व पर्यावरण दिवस पर शेयर किया पनवेल फार्महाउस की सफाई करते हुए वीडियो

एफडब्लूआईसी के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित, प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और गंगेशवरलाल ने आगे लिखा, 'हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम अपने सभी संबद्ध संगठनों और उनके सदस्यों के साथ इस स्थिति में आपके समर्थन की एकजुटता में खड़े हैं। अगर जरूरत पड़ी तो हम सभी किसी भी स्थिति में आपको समर्थन देने के लिए सामूहिक रूप से आवाज उठाने के लिए तैयार हैं। हम हमेशा आपके साथ बने रहेंगे।'

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement