A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लाल बागचा राजा' के दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, भीड़ की वजह से छूटे बॉडीगार्ड के पसीने, देखें वीडियो

'लाल बागचा राजा' के दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, भीड़ की वजह से छूटे बॉडीगार्ड के पसीने, देखें वीडियो

'लाल बागचा राजा' के दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण को भीड़ की वजह से झेलनी पड़ी मुसीबत

<p>दीपिका पादुकोण</p>- India TV Hindi दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में एक गणपति पंडाल में भीड़ से घिर गईं। दीपिका, भगवान गजानन का आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति पंडाल गई थी। जैसे ही भीड़ को पता चला कि 'पीकू' स्टार पंडाल में मौजूद हैं, वे अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए दौड़ पड़े।

अभिनेत्री ने सुनहरे रंग की भारी कढ़ाई वाली साड़ी और बड़े झुमके पहन रखे थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, गणपति के दर्शन करने पहुंची 33 वर्षीय अभिनेत्री के बॉडीगार्ड्स को भीड़ को नियंत्रित रखने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

काम की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। यह फिल्म एसिड हमले की शिकार हुई लक्ष्मी के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा वह कबीर खान की फिल्म '83' में भी नजर आएंगी।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ '83' की शूटिंग खत्म भारत लौटी हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें एयरपोर्ट पर काफी ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट किया गया था। मुंबई लौटने के बाद बुधवार को दीपिका लाल बागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं। यहां से उनकी कई खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो भगवान गणेश के सामने मत्था टेककर आशीर्वाद लेती हुए नजर आ रही हैं। 

Also Read:

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को मिला दूसरा प्यार, अगले साल करेंगी शादी

KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति 11' को मिला पहला करोड़पति, बिहार के सनोज राज अब बनना चाहते हैं IAS

Latest Bollywood News