A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैद दरबार संग अपनी उम्र में अंतर को लेकर गौहर खान ने दिया ये जवाब

जैद दरबार संग अपनी उम्र में अंतर को लेकर गौहर खान ने दिया ये जवाब

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान और जैद दरबार जल्द ही निकाह करने जा रहे हैं। जब से उनकी शादी की खबरें सामने आई हैं, तभी से दोनों सेलेब्स चर्चा में हैं।

gauahar khan reaction on 12 years age gap with beau zaid darbar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @GAUAHARKHAN   जैद दरबार संग अपनी उम्र में अंतर को लेकर गौहर खान ने दिया ये जवाब   

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान और जैद दरबार जल्द ही निकाह करने जा रहे हैं। जब से उनकी शादी की खबरें सामने आई हैं, तभी से दोनों सेलेब्स चर्चा में हैं। इस बीच उनकी उम्र के फासले को लेकर भी सुगबुगाहट हो रही है। ऐसे में गौहर खान ने एज गैप को लेकर खास बात कही है। बताया जा रहा है कि गौहर खान 37 साल की हैं, जबकि जैद की उम्र 25 साल है। 

शादी के एलान के साथ ही गौहर खान की मल्टीकलर ड्रेस फैंस का जीत रही दिल, हर तरफ हो रही लुक की चर्चा

गौहर खान ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- हम दोनों के बीच जितना एज गैप बताया जा रहा है, वो गलत है। 12 साल का अंतर गलत है और इसे खबर बनाना बहुत आसान है। वो मुझसे छोटे हैं, लेकिन 12 नंबर गलत है।"

गौहर ने ये भी बताया कि उनके रिश्ते में एज गैप बैरियर नहीं है। उन्होंने कहा, "जैद मुझसे बहुत ज्यादा मैच्योर हैं और मेरी जिंदगी में संतुलन लेकर आए हैं। एज गैप पर कमेंट करना आसान है, लेकिन मेरे और जैद में एक तरह की समझ है, इसलिए उम्र का फासला हमारे रिश्ते में मायने नहीं रखता। ' 

गौहर खान और जैद दरबार ने अनाउंस की शादी की डेट, इस तरह दिया न्यौता

बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम पर जैद संग खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया था - 25 दिसंबर, दि वेडिंग स्टोरी ऑफिशियल। इसी हैंडल पर दूसरी तस्वीर में गौहर ने अपनी शादी की जानकारी साझा करते हुए फैंस से शुभकामनाएं और ब्लेसिंग मांगी है। 

कहा जा रहा है कि मुंबई के ही एक होटल में करीबी रिश्तेदारों के बीच ये निकाह होगा। जैद और गौहर हाल ही में वैकेशन मनाने के लिए देश के बाहर गए थे। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद कई रोमांटिक सेल्फी पोस्ट की है। गौहर खान बिग बॉस 14 में भी सीनियर बनकर घर में पहुंची थी और सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ कुछ दिन घर में बिताए थे। 

Latest Bollywood News