A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: मिलिए सलमान खान के शो की नई पड़ोसन से, रिलीज हुआ प्रोमो

Bigg Boss 11: मिलिए सलमान खान के शो की नई पड़ोसन से, रिलीज हुआ प्रोमो

सलमान खान की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' जल्द ही कलर्स चैनल पर दस्तक देने वाला है। ऐसे में कई बार शो के कन्टेस्टेंट्स को लेकर कयाल लगाए जा चुके हैं। इस शो का हिस्सा बनने के लिए कई हस्तियों के नाम आए हैं, लेकिन अब तक किसी पर..

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' जल्द ही कलर्स चैनल पर दस्तक देने वाला है। ऐसे में कई बार शो के कन्टेस्टेंट्स को लेकर कयाल लगाए जा चुके हैं। इस शो का हिस्सा बनने के लिए कई हस्तियों के नाम आए हैं, लेकिन अब तक किसी पर भी मुहर नहीं लग पाई है। हालांकि अब एक ऐसा नाम सामने आया है जिसकी आधिकारिक तौर पर भी पुष्टि कर दी गई है। चुटकी नाम से लोकप्रिय कॉमेडियन गौरव गेरा को तो सभी जानते हैं, जिन्होंने अपने 'शॉप कीपर' वीडियो से सभी को खूब हंसाया है। अब इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक वह 'बिग बॉस 11' के घर में प्रतिभागी के रूप में दिखेंगे।

गौरव गेरा के शो का हिस्सा बनने की जानकारी खुद कलर्स चैनल ने शेयर की है। दरअसल ट्विटर पर एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें गौरव गेरा पिंकी पड़ोसन के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो में गौरव गेरा पिंक कलर की साड़ी पहने और मेकअप किए हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके पास पूरे मौहल्ले की सारी गॉसिप्स हैं। इस प्रोमो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि गौरव शो में खूब हंसाने वाले हैं।

गौरतलब है कि 'बिग बॉस' के हर सीजन में एक नई थीम देखने को मिलती है, जो शो को और रोचक बनाती है। इस बार शो में 'पड़ोसी' थीम को लाया गया है। जिसके लिए 2 अलग अलग घर बनवाए गए हैं। शो को लेकर इसके फैंस लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह रविवार 1 अक्टूबर से प्रसारित होने वाला है। (फिर कानूनी पचड़ों में फंसी कंगना रनौत, आदित्य पंचोली ने भेजा लीगल नोटिस)

Latest Bollywood News