A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गौरी खान बनीं होम डेकोरेटिव लाइटिंग 'तिस्वा' की ब्रांड एम्बेसेडर

गौरी खान बनीं होम डेकोरेटिव लाइटिंग 'तिस्वा' की ब्रांड एम्बेसेडर

शाहरुख खान की पत्नी और उद्यमी गौरी खान एक अभिनेत्री न होने के बावजूद भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें मियम होम डेकोरेटिव लाइटिंग ब्रांड 'तिस्वा' का ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया है।

khan- India TV Hindi khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी और उद्यमी गौरी खान एक अभिनेत्री न होने के बावजूद भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें मियम होम डेकोरेटिव लाइटिंग ब्रांड 'तिस्वा' का ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया है। तिस्वा, ऊषा इंटरनेशनल लिमिटेड का एक ब्रांड है। यह करार ब्रांड के सिद्धांत के अनुरूप है और आधुनिक लिविंग स्पेस के लिए लग्जरियस लाइटिंग कॉन्सेप्ट्स में नजर आता है।

इसे भी पढ़े:-

इस करार के तहत तिस्वा द्वारा जल्द ही कैम्पेन शुरू किए जाएंगे, जिसमें गौरी खान नजर आएंगी। इनमें खासतौर से उनके द्वारा प्रस्तुत डिजाइनर लाइट्स की एक्सक्लूसिव रेंज प्रदर्शित की जाएगी।

त्विशा (प्रकाश) और तत्व (सार) की अवधारणा द्वारा प्रेरित तिस्वा के उत्पाद हमेशा ही नवीनतम लाइटिंग ट्रेंड्स को दर्शाते रहे हैं। इन्हें अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता और मानकों के अनुरूप बनाया गया है।

इस बारे में गौरी ने कहा, "यह घरों की विशिष्ट डिजाइनिंग का युग है। मुझे डिजाइन का शौक है और तिस्वा की लाइटिंग रेंज गर्माहट एवं अनूठेपन की पेशकश करती है। डिजाइनर लाइट्स की रेंज तिस्वा को पेश करने पर मुझे गर्व है।"

इस संबंध में तिस्वा के उपाध्यक्ष विकास गांधी ने कहा, "गौरी के साथ जुड़ने से हमारा अपने ग्राहकों और व्यापारिक साझेदारों के साथ मजबूत रिश्ता बनेगा। प्रतिष्ठित इंटीरियर डिजाइनर इंटीरियर डिजाइन के नजरिये से डिजाइनर लाइटिंग कैटेगरी में उत्कृष्टता दर्शाती हैं। इसलिए वह तिस्वा के लिए सही पसंद हैं।"

Latest Bollywood News