A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ghost Trailer: सनाया ईरानी और शिवम भार्गव की फिल्म 'घोस्ट' का डरावना ट्रेलर हुआ रिलीज

Ghost Trailer: सनाया ईरानी और शिवम भार्गव की फिल्म 'घोस्ट' का डरावना ट्रेलर हुआ रिलीज

Ghost Trailer:  सनाया ईरानी और शिवम भार्गव की फिल्म 'घोस्ट' का डरावना ट्रेलर रिलीज हो गया।

<p>Ghost</p>- India TV Hindi Ghost

मुंबई: राज, 1920 और हॉन्टेड 3D जैसी हॉरर फिल्मों के बाद निर्देशक विक्रम भट्ट एक और डरावनी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी और शिवम भार्गव लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 'घोस्ट' का निर्देशन वाशु भगनानी प्रोडक्शन ने किया है, यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेलर करण (शिवम भार्गव) नाम के एक आदमी की है जिसकी पत्नी बरखा का कोई मर्डर कर देता है और मर्डन का आरोप लगता है करण पर। इसमें करण को बचाने की जिम्मेदारी लेने वाली वकील के रोल में सनाया ईरानी है, जिसे केस के दौरान करण से प्यरा हो जाता है। लेकिन ये लव-स्टोरी इतनी आसान नहीं रहती है क्योंकि घर में भूत-प्रेत का साया है। वो घोस्ट कौन है और क्या उसी ने बरखा का मर्डर किया है? यही फिल्म में दिखाया गया है। ट्रेलर काफी इम्प्रेसिव लग रहा है और काफी वक्त बाद ऐसी हॉरर स्टोरी देखने को मिल रही है। 

टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी के लिए ये प्रोजेक्ट बड़ा है, इससे पहले वो फिल्म फना में काम कर चुकी हैं। लेकिन सनाया ईरानी टीवी का बड़ा नाम हैं, उन्होंने लेफ्ट राइट लेफ्ट, कसौटी जिंदगी की, मिले जब हम तुम, दिल मिल गिए, कहो ना या है जैसे मशहूर सीरियल्स में काम किया है। ये हॉरर फिल्म लोगों को कितनी पसंद आएगी ये तो 18 अक्टूबर को ही चलेगा।

Also Read:

Howdy Modi: पीएम मोदी के मुरीद हुए बॉलीवुड सेलेब्स, सलमान खान से ऋषि कपूर तक ने की तारीफ

Box Office Collection Day 3: 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' को पीछे छोड़ 'पल पल दिल के पास' निकली आगे

Latest Bollywood News

Related Video