A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘गोलमाल अगेन’ का बेहतरीन कलेक्शन, दुनियाभर में कमा चुकी है 2.4 करोड़ डॉलर

‘गोलमाल अगेन’ का बेहतरीन कलेक्शन, दुनियाभर में कमा चुकी है 2.4 करोड़ डॉलर

'गोलमाल अगेन' को लेकर दर्शकों के बीच अब भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिल्म हर दिन बेहतर कमाई के साथ आगे बढ़ती जा रही है। फिल्म ने दुनिया भर में पहले चार दिनों में 2.4 करोड़ डॉलर की कमाई कर ली है।

golmaal- India TV Hindi golmaal

मुंबई: फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' को लेकर दर्शकों के बीच अब भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिल्म हर दिन बेहतर कमाई के साथ आगे बढ़ती जा रही है। फिल्म ने दुनिया भर में पहले चार दिनों में 2.4 करोड़ डॉलर की कमाई कर ली है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्माताओं ने दी। यह सुपरहिट 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की फिल्म है। निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा, "मुझे खुशी है कि 'गोलमाल अगेन' इस दिवाली के दौरान खुशियां और मुस्कराहटें फैलाने के साथ रिकॉर्ड तोड़ रही है। मैं इस सफलता के लिए दर्शकों का धन्यवाद करता हूं।" बता दें कि यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

फिल्म के निर्माताओं में से एक रिलायंस एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर शिबासिश सरकार ने कहा, "हम 'गोलमाल अगेन' को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। हम इस फ्रेंचाइजी के साथ कई अन्य मील के पत्थर हासिल करने की उम्मीद करते हैं।" गौरतलब है कि पिछली फिल्मों की सफलता के बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था।

'गोलमाल अगेन' में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी बैनर ने मिलकर किया है। (दुनियाभर में अब तक इतनी कमाई कर चुकी है आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार')

Latest Bollywood News