Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दुनियाभर में अब तक इतनी कमाई कर चुकी है आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार'

आमिर खान और जायरा वसीम के शानदार अभिनय सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को दर्शकों के बीच खूब वाहवाही हासिल हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी यह बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में ही दुनियाभर में...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 25, 2017 7:05 IST
aamir khan- India TV Hindi
aamir khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और जायरा वसीम के शानदार अभिनय सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को दर्शकों के बीच खूब वाहवाही हासिल हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी यह बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में ही दुनियाभर में 28 लाख डॉलर की कमाई कर ली है। जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की ओर से जारी बयान में कहा गया कि जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वितरित इस फिल्म ने यूके, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात/जीसीसी और पाकिस्तान जैसे बाजारों में अपने पहले सप्ताह में 28 लाख डॉलर की कमाई की है। 'सीक्रेट सुपरस्टार' भारत में दिवाली के दिन 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

इस फिल्म को तुर्की में 160 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इस फिल्म ने वहां इस सप्ताह रिलीज शीर्ष चार फिल्मों में स्थान हासिल किया है। तुर्की में फिल्म को अभी तक 45,385 लोगों ने देखा है। जी स्टूडियोज इंटरनेशनल (फिल्म विपणन, वितरण और अधिग्रहण) की प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, "फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक ऐसी फिल्म है जो सभी के दिलों से जुड़ी है। जायरा ने अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म दुनियाभर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।"

उन्होंने कहा, "यह फिल्म तुर्की में शीर्ष 4 फिल्मों में और यूके में शीर्ष 10 फिल्मों में शामिल है।" फिल्म में जायरा एक कश्मीरी लड़की इंसिया के किरदार में हैं, जो गायिका बनने का सपना देखती है। फिल्म की कहानी इस बारे में है कि इंसिया कैसे अपनी पहचान छुपाकर अपने सपने को पूरा करती है। जायरा ने फिल्म 'दंगल' से अपने करियर की शुरुआत की और यह उनकी दूसरी फिल्म है। (अभी से सलमान खान के नाम हुई 2019 की ईद, 'भारत' रूप में देने वाले हैं खास तोहफा)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement