A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Good Newwz Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस में मचा रही है धमाल, अभी तक की इतनी कमाई

Good Newwz Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस में मचा रही है धमाल, अभी तक की इतनी कमाई

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गुड न्यूज' का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

Good newzz - India TV Hindi Good newzz 

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाना शुरु कर दिया था। जहां पहले दिन क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गई। वहीं दूसरे दिन में लगातार बॉक्स ऑफिस में अपनी बढ़त बनाती जा रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को पछाड़ दिया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके गुड न्यूज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ का बिजनेस किया है।  वहीं शनिवार को 21.78 करोड़ की कमाई की। जिसके साथ ही अभी तक करीना कपूर की फिल्म ने 39.34 करोड़ की कमाई कर ली है। माना जा रहा है न्यू ईयर तक यह फिल्म 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी। 

जय भानुशाली और माही विज ने कराया बेटी तारा के साथ पहला फोटोशूट, देखते ही वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

फिल्म 'गुड न्यूज' के निर्देशक राज मेहता है। यह पूरी फिल्म आईवीएफ के टॉ़पिक पर आधारित है। जो 2 कपल के बीच पूरी कहानी को घुमाते है। यह फिल्म दर्शलों के दिलों में उतरने के लिए कामयाब रही है। 

Latest Bollywood News