Friday, April 26, 2024
Advertisement

जय भानुशाली और माही विज ने कराया बेटी तारा के साथ पहला फोटोशूट, देखते ही वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

जय भानुशाली और माही विज ने अपनी प्यारी सी बेटी तारा के साथ गोद लिए हुए दोनों बच्चों के साथ फोटोशूट कराया है। देखें तस्वीरें।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2019 7:35 IST
Jay bhanushali, mahi vij- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Jay bhanushali and mahi vij

टीवी के मशहूर एक्टर और होस्ट जय भानुशाली और माही विज 21 अगस्त 2019 को एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। हाल में ही जय ने अपने बर्थ डे पर अपनी बेटी तारा भानुशाली की क्यूट सी तस्वीर शेयर की थी। जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। अब जय और माही विज ने अपनी पूरी फैमिली के साथ फोटोशूट कराया। इन तस्वीरों में पूरी फैमिली काफी खुशी नजर आ रही हैं।

जय भानुशाली ने अपने बर्थ डे पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। जय ने तस्वीर शेयर करते हउए लिखा था, 'वादे के मुताबिक तारा जय भानुशाली के साथ अपने पहले जन्मदिन पर, प्लीज मेरी इस टेडी बियर, मेरी जिंदगी और मेरी खुशियों का स्वागत करें। आपकी पहली सांस ने हमारा दिल छीन लिया और उसके छोटे हाथों ने हमारा दिल चुरा लिया।" 

स्विट्जरलैंड में करीना कपूर और करिश्मा से अचानक मिल गए वरुण धवन, देखें ये लेटेस्ट फोटो

अब सोशल मीडिया में कई ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें जय भानुशाली और माही विज अपनी बेटी तारा के अलावा गोद लिए हुए दोनों बच्चों के साथ नज़र आ रही हैं।  माही विज रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर जय व्हाइट कलर के आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही बीच में तारा सोती हुई नजर आ रही हैं। 

दूसरी तस्वीर की बात करें तो जय भानुशाली अपने दो गोद लिए बच्चों के साथ-साथ पत्नी माही और बेटी तारा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

वहीं तीसरी तस्वीर की बात करें तो दोनों बच्चों के साथ तारा की क्यूट तस्वीर नजर आ रही हैं। 

Bigg Boss 13: घर के अंदर रोहित शेट्टी की हुई एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच कराई सुलह

वहीं दूसरी ओर तारा भानुशाली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें से वह एक तस्वीर में अपनी नानी की गोद में सोती हुई नजर आ रही हैं। 

 

  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement