A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Govinda in Aap Ki Adalat: गोविंदा ने 49 की उम्र में क्यों की पत्नी सुनीता से दोबारा शादी?

Govinda in Aap Ki Adalat: गोविंदा ने 49 की उम्र में क्यों की पत्नी सुनीता से दोबारा शादी?

Govinda in Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में इस बार गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे।

<p>Govinda in Aap Ki Adalat</p>- India TV Hindi Image Source : Govinda in Aap Ki Adalat

मुंबई: 'आप की अदालत' (Aap Ki Adalat) में इस बार 90s के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) मेहमान बनकर पहुंचे। गोविंदा ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा (Rajat Sharma) से अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्मी करियर के बारे में खूब सारी बातें की। इस दौरान गोविंदा ने बताया कि क्यों उन्होंने 49 की उम्र में अपनी पत्नी सुनीता से दोबारा शादी की?

गोविंदा ने कहा- ''मेरा जो विवाह हुआ, मेरी मम्मी ने मुझसे कहा कि गोविंद जो हो रहा है उसे 49 की उम्र में फिर से करो और समंदर पार करो। मैंने 49 की उम्र में सुनीता से विधि पूर्वक की।'' बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने यह भी माना कि वे अंधविश्वास और अंकशास्त्र में विश्वास रखते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी मां की सलाह पर अपनी पत्नी सुनीता से 49 साल की उम्र में 'पुनर्विवाह' किया था। गोविंदा ने यह भी माना कि उन्होंने अंकशास्त्र की वजह से अपना नाम बदलकर गोविंदा किया। वह अपने नाम में 27 का अंक चाहते थे, जिसमें 9 का योग हो। गोविंदा ने कहा: आदरणीय अमिताभ बच्चन जी नीलम पहनते हैं, क्या कभी किसी ने कमेंट किया? नहीं, क्योंकि वे डरते हैं। संजय दत्त भी अंगूठी पहनते हैं, क्या किसी ने कभी कमेंट किया? और सलमान खान? लोग तो डर के मारे भाग जाएंगे।

सोशल मीडिया पर लोग हमें अपनी प्रॉपर्टी समझने लगते हैं, क्यों बोली अनन्या पांडे

गोविंदा ने कहा कि जो लोग उनपर अंधविश्वास का आरोप लगाते थे खुद वही लोग गुप्त रूप से वास्तु शास्त्र पर भरोसा करते थे। गोविंदा ने यह भी बताया कि फिल्मों में सफलता पाने के लिए 14 साल की उम्र में उन्होंने 24 लाख बार 'गायत्री मंत्र' का पाठ किया था। गोविंदा ने कहा: 'यह मेरी मां की सलाह और आशीर्वाद की वजह से था। मैं उस समय हीरो की तरह नहीं दिखता था।'

'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए वरुण धवन, कर रहे हैं डबल शिफ्ट में काम

गोविंदा ने आप की अदालत में वाइफ सुनीता से अपनी लव स्टोरी सुनाई। गोविंदा ने बताया कि हम लोग किसी पार्टी से लौट रहे थे, हम एक ही गाड़ी में थे। मेरा हाथ उनके हाथ में टच हो गया। उन्होंने हटाया नहीं, तो मैंने भी नहीं। गोविंदा ने बताया इसके बाद वो मेरा हाथ सहलाने लगी और फिर मैंने और कसकर पकड़ लिया।

'आप की अदालत' में गोविंदा का ये खास एपिसोड आप रविवार सुबह 10 बजे और रात 10 बजे रिपीट टेलीकास्ट में भी देख सकते हैं।

Latest Bollywood News