A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गोविंदा का बड़ा खुलासा, प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी पत्नी देखती थी इन सितारों की तस्वीर

गोविंदा का बड़ा खुलासा, प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी पत्नी देखती थी इन सितारों की तस्वीर

गोविंदा ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों और अपने एक अनोखे अंदाज से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। आज भी दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। लेकिन हाल ही में गोविंदा ने एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है।

govinda- India TV Hindi govinda

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों और अपने एक अनोखे अंदाज से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। आज भी दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। लेकिन हाल ही में गोविंदा ने एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पत्नी सुनीता आहूजा ने खुलासा किया है कि जब वह गर्भवती थीं तो वह अपने आसपास दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेद्र की तस्वीरें रखती थीं, क्योंकि उनकी ख्वाहिश थी कि उनका बच्चा भी इन कलाकारों जैसा हैंडसम हो।

इसे भी पढ़ें:- 

गोविंदा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आ गया हीरो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में वह अपनी इसी फिल्म के प्रचार के लिए पत्नी सुनीता के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' पर पहुंचे हैं।

शो पर बात करते हुए सुनीता ने इस बात को खुलासा करते हुए बताया कि वह चाहती थीं कि उनका बच्चा अमिताभ और धर्मेद्र जैसा हैंडसम हो। यह बात उस वक्त सामने आई जब शो पर नवजोत सिंह सिद्धू ने गोविंदा के बेटे यशवर्धन की तारीफ की।

सेट के एक सूत्र ने बताया, "सुनीता ने कहा कि जब वह गर्भवती थीं तो वह अपने पास इन दोनों सितारों की तस्वीरें रखती थीं। इस बात पर गोविंदा, कपिल, सिद्धू और सेट पर मौजूद हर कोई अपनी हंसी रोक नहीं पाया।"

Latest Bollywood News