A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: एक्ट्रेस के साथ-साथ कार रेसर और पायलट भी हैं गुल पनाग, बन चुकी हैं मिस इंडिया

Birthday Special: एक्ट्रेस के साथ-साथ कार रेसर और पायलट भी हैं गुल पनाग, बन चुकी हैं मिस इंडिया

गुल पनाग का 6 महीने का बेटा निहाल है। वे 39 साल की उम्र में मां बनी थीं।

gul panag birthday- India TV Hindi गुल पनाग आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं

Happy Birthday Gul Panag: बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग 3 जनवरी को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। चंडीगढ़ में जन्मीं गुल पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस होने के साथ-सात पायलट, फॉर्मूला कार रेसर और वीओ आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाया है। उनके जन्मदिन पर जानते हैं जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

पंजाब यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने वाली गुलकीरत कौर पनाग यानि गुल पनाग ने सबसे पहले मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद साल 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता और 5 साल बाद 'धूप' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वो कई फिल्मों में नज़र आईं।

केरल की महिला ने किया सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, मांगे 50 करोड़ रुपए

गुल पनाग एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फॉर्मूला वन रेसर ड्राइवर भी हैं। उन्होंने कई रेसिंग कार चलाई है। इसके अलावा वो पायलट भी हैं। उन्हें बाइक राइड का भी शौक है। यही वजह है कि वे अपनी शादी में बुलेट से पहुंची थीं और इसी वजह से उनकी शादी की खूब चर्चा हुई थी। गुल ने साल 2011 में ब्वॉयफ्रेंड ऋषि अत्री संग शादी की थी। 

गुल पनाग का 6 महीने का बेटा निहाल है। वे 39 साल की उम्र में मां बनी थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली गुल ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात छिपाए रखी थी। 

राजनीति की बात करें तो रफ-टफ लुक वाली गुल पनाग ने साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ से चंडीगढ़ से चुनाव लड़ा था। हालांकि, उन्हें बीजेपी की किरण खेर से हार का सामना करना पड़ा था।

Latest Bollywood News