1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. केरल की महिला ने किया सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, मांगे 50 करोड़ रुपए

केरल की महिला ने किया सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, मांगे 50 करोड़ रुपए

केरल की एक 45 साल की महिला ने दावा किया है कि वह सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी हैं। केस दर्ज कराने के बाद उन्होंने 50 करोड़ रुपए की मांग की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2020 19:08 IST
Anuradha paudwal- India TV Hindi
अनुराधा पौडवाल

केरल की एक 45 साल की महिला ने सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है। करमाला मोडेक्स ने कहा है कि जब वह 4 दिन की थी तब अनुराधा ने उन्हें किसी को सौंप दिया था। प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त रहने की वजह से अनुराधा पौडवाल ने उन्हें किसी को सौंप दिया था।

करमाला मोडेक्स ने कहा कि उन्हें अनुराधा पौडवाल के बाइलॉजिकल मां होने के बारे में तब पता चला जब उनके पिता पोन्नचन ने अपने अंतिम समय में यह राज खोला। करमाला ने अनुराधा के खिलाफ फैमिली कोर्ट में केस दर्ज कराया है और 50 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा है।

50 करोड़ रुपये के मुआवजे के अलावा, करमाला ने अनुराधा पौडवाल के पति अरुण पौडवाल की संपत्ति में भी कुछ प्रतिशत का अधिकार मांगा है। करमाला ने फैसला किया है कि वह अनुराधा और उनके पति द्वारा वित्तीय मांगों को पूरा नहीं किए जाने पर डीएनए टेस्ट की मदद करेंगी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक करमाला को करीबन पांच साल पहले पता चला था कि वह अनुराधा पौडवाल की बेटी है। उनके पिता ने अपने अंतिम समय में उन्हें यह राज बताया था। करमाला ने बताया, पोन्नाचन अनुराधा के दोस्त थे। वह महाराष्ट्र में सेना में थे। बाद में उनका ट्रांसफर केरल में हो गया था।

करमाला ने बताया जब उन्हें पता चला कि अनुराधा पौडवाल उनकी मां है तो उन्होंने उन्हें संपर्क करने की कोशिश भी की मगर उनकी बात ना हो पाई। अब उन्होंने अपनी बाइलॉजिकल मां के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अब 27 जनवरी को उन्हें अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment