A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का मजेदार टीजर रिलीज, 12 जून को अमेजन पर आएगी फिल्म

अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का मजेदार टीजर रिलीज, 12 जून को अमेजन पर आएगी फिल्म

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन के बाद ये फैसला लिया गया।

<p>आयुष्मान खुराना और...- India TV Hindi Image Source : AYUSHMANN/ INSTAGRAM आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म का एक मजेदार टीज़र रिलीज

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अमेजन प्राइम पर ये फिल्म रिलीज होगी। लॉकडाउन की वजह से फिल्म थियेटर में नहीं रिलीज हो पा रही है इस वजह से इसे ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला किया गया है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है जो काफी मजेदार है। मूवी 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये मजेदार वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा है- होशियारी और चालाकी की एक प्राइसलेस जोड़ी। ट्रेलर जल्द रिलीज होगा। गुलाबो सिताबो से अमेजन प्राइम पर मिलिए, 12 जून को फिल्म का डिजिटल प्रीमियर होगा।

12 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म गुलाबो सिताबो

टीजर में  दो बकरियां दिख रही हैं, एक का नाम है गुलाबो और दूसी का नाम है सिताबो। बैकग्राउंड में वॉइस ओवर चल रहा है। वॉइस में कहा जा रहा है- पहले सबको नमस्ते कहिए, सलाम कहिए, सत् श्री अकाल कहिए, और ये हैं गुलाबो और ये हैं भैया सिताबो। ये रहने वाली हैं हजरतगंज वाली है और ये अमीनाबाद वाले गड़बड़झाले की रहने वाली। चांदनी चौक की टहलने वाली, ये बड़ी होशियार हैं, और बड़ी चालाक हैं।

फिल्म के प्लॉट की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म लखनऊ में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच निरंतर चलने वाली नोंक झोंक पर बेस्ड है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी चौंकाने वाला है। वहीं आयुष्मान एक आम लोकल किरदार में दिख रहे हैं। अमिताभ फिल्म में मकान मालिक के रूप में हैं, वहीं आयुष्मान खुराना किराएदार के रोल में दिखेंगे।

गुलाबो सिताबो  के निर्देशक ने कहा- अपनी फिल्मों को जल्दी रिलीज करने की बुरी आदत है

बता दें, मार्च 2020 से पूरे भारत में लॉकडाउन के कारण हिंदी फिल्म उद्योग को व्यापार में भारी नुकसान हुआ है। जाहिर सी बात है कोरोना वायरस महामारी के बीच मॉल में थिएटर, मल्टीप्लेक्स सिनेमा सबसे आखिर में खोले जाएंगे। इसे ध्यान में रखते हुए, फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए महीनों इंतजार करने के बजाय डिजिटल रूप से रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही Amazon Prime Video ने घोषणा की थी।

Latest Bollywood News

Related Video