A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gully Boy Box Office Collection Day 4: ज़ोया अख़्तर की फिल्म ने 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

Gully Boy Box Office Collection Day 4: ज़ोया अख़्तर की फिल्म ने 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

Gully Boy Box Office Collection Day 4: ज़ोया अख़्तर के डायरेक्शन में बनी 'गली बॉय' को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। फिल्म ने चार दिनों में 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Gully Boy Box Office Collection Day 4- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Gully Boy Box Office Collection Day 4

Gully Boy Box Office Collection Day 4: ज़ोया अख़्तर के डायरेक्शन में बनी 'गली बॉय' को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। फिल्म ने चार दिनों में 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 14 फरवरी यानि गुरुवार को रिलीज़ हुई इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कल्कि कोचलिन हैं। फिल्म मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स पर बनी है।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी। फिल्म ने गुरुवार को 19.40 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 13.10 करोड़ रुपये, शनिवार को 18.65 करोड़ रुपये और रविवार को 21.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने अभी तक 72.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Gully Boy Movie Review: ज़ोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉ़य' एक ऐसे रैपर की कहानी है जो मुंबई के वास्तव में एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी की गलियों से निकलकर ना सिर्फ मुंबई में बल्कि पूरे देश और दुनिया में छा जाना चाहता है। यह कहानी मुराद की है जिसके पिता ने बुढ़ापे में दूसरी शादी कर ली है। मां के साथ हुई नाइंसाफी और बाप के ताने से परेशान मुराद (रणवीर सिंह) के अंदर एक आग है उसे बस एक चिंगारी की जरूरत है जो उसे रैपर एमसी शेर (सिद्धांत चतुर्वेदी) से मिलती है।

मुराद अपनी परेशानियों पर कविता बनाकर उन्हें एक डायरी में लिखता है, एक दिन उसके कॉलेज में रैपर एमसी शेर परफॉर्म करता दिखता है, बस मुराद की मुराद पूरी हो जाती है उसे पता चल जाता है कि जिंदगी में उसे चाहिए क्या और फिर उसके अंदर का लावा फूटकर बाहर आता है। आगे जो कुछ भी बोता है वो बहुत प्रिडिक्टिबल है, लेकिन जोया ने जिस तरह से इस कहानी को पर्दे के सामने प्रस्तुत किया है वो आपको निराश नहीं करेगा। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

Also Read:

कपिल शर्मा ने कहा- मैं देश के साथ खड़ा हूं, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से निकालना समाधान नहीं

अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म 'साइलेंस' में कैमियो करते नज़र आएंगे राणा दग्गुबाती!

कार्तिक आर्यन और दिशा पाटनी की बनी जोड़ी, अनीस बजमी की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में आएंगे नज़र

 

 

Latest Bollywood News