A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gulshan Grover Birthday: जब शाहरुख खान की वजह से नहीं मिला था गुलशन ग्रोवर को मोरक्को का वीजा

Gulshan Grover Birthday: जब शाहरुख खान की वजह से नहीं मिला था गुलशन ग्रोवर को मोरक्को का वीजा

21 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाले गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि कैसे मोरक्को की एक अधिकारी ने उन्हें वीजा देने से इनकार कर दिया?

Gulshan Grover- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GULSHAN GROVER जब शाहरुख खान की वजह से नहीं मिला था गुलशन ग्रोवर को मोरक्को का वीजा

बॉलीवुड के जानें माने विलेन गुलशन ग्रोवर को दुनिया 'बैडमैन' के नाम से जानती है। डायलॉग डिलीवरी के दौरान उनकी एक्टिंग इस हद तक नैचुरल लगती है कि लोगो उन्हें वाकई में विलेन यानी एक बुरा आदमी समझ जाते हैं। गुलशन ग्रोवर सिर्फ रील लाइफ में विलेन बनते हैं, असल जिंदगी में वह बेहद मजाकिया और सज्जन किस्म के इंसान हैं। मगर उनकी एक्टिंग गुलशन ग्रोवर की असल जिंदगी पर ऐसे हावी हो जाती है कि कभी-कभी उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा जाता है।

21 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाले गुलशन ग्रोवर कुछ वक्त पहले एक डांस रियलिटी शो में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने एक घटना के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे मोरक्को की एक अधिकारी ने उन्हें वीजा देने से इनकार कर दिया। इस प्रकरण के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा कि अधिकारी ने उन्हें वीजा देने से इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि उन्होंने एक फिल्म में शाहरुख खान की पिटाई की थी।

गुलशन ने खुलासा किया कि कुछ समय के लिए वह मोरक्को में रहना चाहते थे इसलिए उन्होंने आस-पास की जगहों पर जानें का फैसला किया। उस दौरान उन्होंने एक महिला अधिकारी से एक दिन का वीजा मांगा। बाद में, अधिकारी से गुलशन ग्रोवर ने बताया कि वह शाहरुख के अच्छे दोस्त हैं और लड़ाई सिर्फ फिल्म के लिए थी, वास्तविक जीवन में नहीं। 

गुलशन और शाहरुख ने कई लोकप्रिय फिल्में साथ की हैं। दोनों की तरफ की जाने वाली फिल्मों में 'डुप्लिकेट', 'यस बॉस' और 'राम जाने' जैसी फिल्में शामिल हैं। 

इस दौरान हिंदी फिल्मों की लोकप्रियता और मोरक्को के लोगों और हिंदी फिल्मों के लिए उनके प्यार के बारे में भी बात की।

यहां देखें वीडियो

Latest Bollywood News