Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने शेयर की गणपति बप्पा की तस्वीर, लिखी दिल छू लेने वाली बात

शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणपति बप्पा की फोटो शेयर की है। उनका पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2021 16:13 IST
shahrukh khan ganpati visarjan 2021 new instagram post wrote May Lord Ganesha blessings remain with - India TV Hindi
Image Source : INSTA: IAMSRK शाहरुख खान ने गणपति विसर्जन पर शेयर की बप्पा की तस्वीर   

गणेश उत्सव के अंतिम दिन यानि 19 सितंबर को गणपति की प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया। आम लोगों के साथ बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने भी गणपति बप्पा को अगले साल जल्दी वापस आने के साथ उनकी विदाई की। उन्होंने सोशल मीडिया पर भगवान गणेश की प्रतिमा की फोटो शेयर की है और दिल छू लेने वाली बात लिखी है।  

शाहरुख खान ने गणपति बप्पा की मूर्ति की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा है- 'भगवान गणेश का आशीर्वाद हम सभी के साथ तब तक बना रहे, जब तक हम उन्हें अगले साल फिर से नहीं देखते… गणपति बप्पा मोरया !!!'

तमिल निर्देशक एटली ने शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म का नाम रखा 'Lion' ?

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान निर्देशक एटली की फिल्म में नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि इस मूवी का नाम 'लायन' (Lion) होगा। SRK इसमें दोहरी भूमिका में होंगे। इसमें दक्षिण भारत की अभिनेत्री नयनतारा नज़र आएंगी। 

शाहरुख आखिरी बार 'जीरो' फिल्म में नज़र आए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। ऐसे में दर्शक बेसब्री से उनकी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने फिलहाल यश राज फिल्म्स की एक्शन-थ्रिलर की शूटिंग की है, जिसका नाम ‘पठान’ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नज़र आएंगे। सुपरस्टार सलमान खान भी फिल्म में केमियो करेंगे। खबरों के मुताबिक एक सोशल कॉमेडी ड्रामा के लिए फिल्मकार राजकुमार हिरानी के साथ उनकी बातचीत चल रही है।

(PTI इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement