A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुरु रंधावा ने 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ शेयर की फोटो, कैप्शन में लिखा- नई शुरुआत...

गुरु रंधावा ने 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ शेयर की फोटो, कैप्शन में लिखा- नई शुरुआत...

गुरु रंधावा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

guru randhawa engagement- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: GURURANDHAWA गुरु रंधावा ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की फोटो 

बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने ऐसा कैप्शन लिखा है, जिसे पढ़कर हर कोई यही सवाल पूछ रहा है कि क्या गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है? हालांकि, नोरा फतेही सहित तमाम सेलेब्स सिंगर को बधाई दे रहे हैं। 

गुरु रंधावा ने मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'नया साल, नई शुरुआत।' इस तस्वीर में गुरु रंधावा ने एक लड़की का हाथ थामा हुआ है। वो काफी खुश नज़र आ रहे हैं। ऑरेंज कलर का सूट पहने इस लड़की का चेहरा बालों से छिपा हुआ है। 

मुंबई नाइटक्लब रेड मामले में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने जारी किया बयान, बोले- 'गहरा अफसोस है'

इस पोस्ट को लेकर गुरु रंधावा के फैंस के बीच काफी हलचल है। यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर ये लड़की कौन है? क्या सच में गुरु रंधावा की जिंदगी में कोई आ गया है या फिर ये उनके अगले प्रोजेक्ट की हिंट है, ये तो कुछ दिन में ही पता चल सकेगा। 

गुरु रंधावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ी अपडेट्स शयेर करते हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले बताया था कि वो फिटनेस पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में वह शर्टलेस (शर्ट के बिना) और केवल काले शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए, उन्होंने एक ब्लैक बेसबॉल कैप और स्नीकर्स पहन रखा है।

गुरु रंधावा 'लाहौर', 'पटोला', 'हाई रेटेड गबरू' जैसे गाने गा चुके हैं, जो कि यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं। 

 

Latest Bollywood News