Friday, April 19, 2024
Advertisement

मुंबई नाइटक्लब रेड मामले में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने जारी किया बयान, बोले- 'गहरा अफसोस है'

मुंबई नाइटक्लब रेड मामले पर गायक गुरु रंधावा ने बयान जारी किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2020 22:54 IST
Guru Randhawa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GURU RANDHAWA Guru Randhawa

गायक गुरु रंधावा मुंबई को एक क्लब में कोरोनावायरस दिशानिर्देशों के उल्लंघन मामले में गिरफ्तार किया गया था, जहां उन्हें मिलाकर 34 हस्तियां शामिल थे। हालांकि पुलिस ने बाद में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया। गायक के टीम ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि गायक को अनजाने में हुई घटना पर गहरा अफसोस है। गायक के हवाले से गुरु रंधावा की टीम ने एक बयान जारी की।

बयान में कहा, "गुरु रंधावा सुबह दिल्ली लौटने से पहले करीबी दोस्तों के साथ डिनर के लिए निकले थे, उन्हें कल रात अनजाने में हुई घटना पर गहरा अफसोस है। दुर्भाग्य से, उन्हें स्थानीय अधिकारियों द्वारा घोषित किए गए नाइट कर्फ्यू के बारे में जानकारी नहीं थी।"

मशहूर यूट्यूबर धनश्री वर्मा ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से की शादी, देखिए वेडिंग की तस्वीरें

बयान में आगे कहा, "वह भविष्य में सभी एहतियाती कदम उठाकर सरकारी दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन करने का वादा करते हैं। अभी तक वह कानून का पालन करने वाले नागरिक रहे हैं और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।"

दरअसल, ये पूरा मामला मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस क्लब पर पुलिस ने देर रात छापेमारी की जहां पर उन्हें कई महाराष्ट्र सरकार के नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करते कई सेलिब्रिटीज दिखे। इन सेलिब्रिटीज में गुरु रंधावा और सुरेश रैना के अलावा कई नामचीन हस्तियां थीं। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने महिलाओं को नोटिस थमाने के बाद छोड़ दिया था जबकि पुरुषों को गिरफ्तार किया गया था और बाद में उन्हें जमानत मिल गयी।

 

(इनपुट/आईएएनएस)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement