Friday, April 19, 2024
Advertisement

मशहूर यूट्यूबर धनश्री वर्मा ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से की शादी, देखिए वेडिंग की तस्वीरें

मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा शादी के बंधन में बंध गई हैं। धनश्री ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सात फेरे लिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2020 21:22 IST
Dhanashree Verma Yuzvendra Chahal wedding pictures - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHANASHREE AND YUZVENDRA Dhanashree Verma Yuzvendra Chahal wedding pictures 

मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा शादी के बंधन में बंध गई हैं। धनश्री ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरों को इन दोनों सितारों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में दूल्हा दुल्हन की ड्रेस में ये दोनों सेलिब्रिटीज बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। शादी की सभी रस्में गुरुग्राम के कर्मा लेक रिजॉर्ट में सम्पन्न हुईं। 

शादी के खास मौके पर धनश्री ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है जिसके साथ इन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई है। जबकि युजवेंद्र क्रीम कलर की शेरवानी के साथ धनश्री के लहंगे से मैचिंग करती हुई मरून रंग की पगड़ी और उसी रंग का दुपट्टा गले में डाले हुए हैं। शेयर की गई तस्वीरों में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। 

धनश्री और युजवेंद्र ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक जैसा ही कैप्शन लिखा है। इन दोनों ने कैप्शन में लिखा- 'हम लोगों ने वन्स अपॉन अ टाइम शुरू किया था और अब हमेशा के लिए साथ में आकर खुश हैं।' इन दोनों के इस पोस्ट पर फैंस और सेलिब्रिटीज कमेंट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं।

सलमान खान की पिता सलीम खान के साथ पुरानी तस्वीर वायरल, अमिताभ बच्चन भी आए नजर

धनश्री और युजवेंद्र की रोका सेरेमनी इसी साल 8 अगस्त को हुई थी। इसके बाद धनश्री को आईपीएल में आरसीबी को चीयर करने के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए स्पॉट हुई थीं। युजवेंद्र के साथ अपने रिश्ते को लेकर धनश्री ने कुछ वक्त पहले हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

धनश्री ने इंटरव्यू में कहा था- 'हम दोनों के रिश्ते की शुरुआत अप्रैल में स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते की तरह हुई। इन्होंने मेरे कुछ डांस वीडियो यूट्यूब पर देखे थे। लॉकडाउन के दौरान युजवेंद्र ने कुछ नई चीजें सीखने की सोची जिसमें डांस भी था। इस तरह से हम लोग एक दूसरे के टच में आए। धीरे धीरे दोस्त बन गए और एक दूसरे से जुड़ाव महसूस करने लगे।' 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement