A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हंसल मेहता ने बताया क्यों चलती हैं स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्में

हंसल मेहता ने बताया क्यों चलती हैं स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्में

हंसल ने बताया कि क्यों अधिकतर खेल आधारित फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती हैं।

हंसल मेहता- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HANSALMEHTA हंसल मेहता

नई दिल्ली: फिल्मकार हंसल मेहता की हालिया रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'छलांग' को काफी सराहा जा रहा है। हंसल ने बताया कि क्यों अधिकतर खेल आधारित फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती हैं। निर्देशक के मुताबिक, दर्शक हार-जीत वाली कहानियों के साथ खुद को अधिक जोड़ पाते हैं।

मेहता ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि हार-जीत या संघर्ष पर आधारित अच्छी कहानियां दर्शकों को पसंद आती हैं। स्पोर्ट्स और हार-जीत वाली कहानियां सबको अच्छी लगती हैं। मेरे कहने का मतलब है कि एक अच्छी प्रतिस्पर्धा वाली कहानी को कौन नहीं पसंद करेगा? मेरे शो 'स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी' के चलने की वजह भी यही रही, क्योंकि यह इसी तरह की एक कहानी थी।"

Image Source : Twitter/ @RajkummarRaoहंसल मेहता

हंसल की हालिया रिलीज फिल्म 'छलांग' में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा हैं। फिल्म की कहानी एक पीटी टीचर और स्पोर्ट्स एजुकेशन के इर्द-गिर्द घूमती है।

राजकुमार राव की सफलता पर हंसल मेहता हैं काफी खुश

हंसल मेहता का कहना है कि अभिनेता राजकुमार राव की सफलता उन्हें एक खुशहाल पिता के जैसा अनुभव कराता है। राजकुमार ने साल 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था, हालांकि साल 2013 में आई हंसल मेहता की फिल्म 'शाहिद' ने उन्हें पहचान दिलाई थी। इसके अलावा, ये दोनों 'सिटीलाइट्स', 'अलीगढ़', 'बोस : डेड/अलाइव', 'ओमेर्ता' और हालिया डिजिटली रिलीज फिल्म 'छलांग' में साथ काम कर चुके हैं।

एक अभिनेता के तौर पर राजकुमार के विकास पर बात करते हुए मेहता ने आईएएनएस को बताया, "सबसे अच्छी बात यह है कि राजकुमार अभी भी बेहद विनम्र और उदार हैं और एक अभिनेता के रूप में ये गुण हमेशा उनमें रहे हैं। वह पहले जैसे ही हैं, बदला बस इतना ही है कि राजकुमार काफी मशहूर हो गए हैं।"

उन्होंने याद किया कि किस तरह से वह और राजकुमार सड़कों पर आराम से घूमते हुए किसी दृश्य को फिल्माया करते थे। उन्होंने आगे कहा, "हालांकि अब ऐसा संभव नहीं है। मुझे लगता है कि सफलता अपने साथ कुछ सीमाएं लेकर आती हैं, लेकिन उनकी सफलता से मुझे खुशी मिलती है। मुझे एक खुशहाल पिता की तरह महसूस होता है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News