A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday: 13 साल की लड़की से जैकी श्रॉफ को हुआ था प्यार, आज है वो उनकी पत्नी

Happy Birthday: 13 साल की लड़की से जैकी श्रॉफ को हुआ था प्यार, आज है वो उनकी पत्नी

जैकी श्रॉफ आज 64 साल के हो गए हैं, इस मौके पर हम आपको जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आएशा श्रॉफ की लव स्टोरी बताने जा रहे हैं।

Happy Birthday Jackie Shroff - India TV Hindi Image Source : @BOMBAYBASANTI Happy Birthday Jackie Shroff 

Happy Birthday: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ का आज जन्मदिन है। 1 फरवरी, 1957 को मुंबई में पैदा होने वाले जैकी श्रॉफ 64 साल के हो गए हैं। जैकी ने आएशा से शादी की है शायद आप ना जानते हों मगर जैकी और आएशा का प्यार बहुत पुराना है। जैकी का आएशा के लिए प्यार लव एट फर्स्ट साइट था, जब जैकी ने आएशा को पहली बार देखा तब वो मात्र 13 साल की थीं। आएशा ने स्कूल यूनिफॉर्म पहना था। जैकी ने जैसे ही आएशा को देखा उन्हें प्यार हो गया। वो बिना डरे आएशा के पास गए और अपना परिचय दिया। उस वक्त आएशा कुछ रिकॉर्ड खरीदना चाहती थीं, जैकी ने उनकी मदद की तो आएशा को भी लगा कि ये लड़का तो बहुत अच्छा है। आएशा ने भी सोच लिया कि वो इसी लड़के से शादी करेंगी। 

कपिल शर्मा के बेटे के जन्म के बाद सामने आई गिन्नी चतरथ की गोदभराई की तस्वीर, अनायरा संग आईं नजर

आएशा अमीर घर की बेटी थीं वहीं जैकी श्रॉफ उस वक्त स्ट्रगल कर रहे थे। जैकी चॉल में रहा करते थे और दोनों की लाइफस्टाइल में जमीन आसमान का फर्क था, मगर दोनों के बीच कभी पैसा नहीं आया। आएशा, जैकी के साथ रहतीं तो उनकी तरह ही रहती। उनके साथ बस में सफर करतीं, रोड पर दोनों खाने का लुत्फ उठाते और साथ सड़कों पर घूमा करते थे। आएशा ने जब जैकी के बारे में घर में बताया तो उनके घरवालों को ये रिश्ता शादी के लिए ठीक नहीं लगा। मगर आएशा और जैकी ने हार नहीं मानी। आखिरकार दोनों के प्यार की जीत हुई और 5 जून साल 1987 को जैकी और आएशा ने शादी कर ली। शादी के तीन साल बाद आएशा और जैकी के घर टाइगर श्रॉफ ने जन्म लिया और इसके बाद बेटी कृष्णा श्रॉफ पैदा हुईं। जैकी अपनी सफलता का श्रेय अक्सर अपनी पत्नी को देते हैं। जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ भी बड़ा नाम बन चुके हैं। वहीं उनकी बेटी कृष्णा भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन पार, एक्टर ने खुश होकर किया ये ट्वीट

हमारी तरफ से जैकी श्रॉफ को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं।

Latest Bollywood News

Related Video