Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा के बेटे के जन्म के बाद सामने आई गिन्नी चतरथ की गोदभराई की तस्वीर, अनायरा संग आईं नजर

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बेटे के पिता बने हैं, कपिल और गिन्नी की पहले से एक बेटी अनायरा थी, इस बार कपिल बेटे के पिता बने हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 01, 2021 16:24 IST
kapil sharma ginni chatrath- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KAPIL SHARMA, BHARTI SINGH गिन्नी चतरथ की गोदभराई की तस्वीर

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर बेटे ने जन्म लिया है, कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी ने आज सुबह बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी कपिल शर्मा ने ट्विटर अकाउंट पर दी है। कपिल को बधाईयों का सिलसिला शुरू हुआ तो थमने का नाम नहीं लिया। द कपिल शर्मा शो में कपिल की साथी कलाकार भारती सिंह ने भी कपिल शर्मा को बधाई दी और बताया कि वो इस खबर से बहुत खुश हैं। भारती ने कपिल की वाइफ गिन्नी की गोदभराई की तस्वीर शेयर की, जिसमें गिन्नी अपनी बेटी अनायरा संग नजर आ रही हैं। दोनों ने ग्रीन ड्रेस पहनी है और गिन्नी बेहद प्यारी लग रही हैं। भारती सिंह ने गिन्नी की गोदभराई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- बेटा हुआ है, ये.... 1 फरवरी मेरे लिए हमेशा एक विशेष तारीख होगी। आनंद का बंडल, जूनियर कपिल, तुम मेरे लिए बहुत खुशी लेकर आए हो ... मैं शब्दों में भी व्यक्त नहीं कर सकती। मेरे भाई का परिवार आज पूरा हो गया। कपिल शर्मा आप पैटरनिटी लीव लेकर छोटे एंजल के साथ वक्त बिताना चाहिए। छोटू भगवान आपको आशीर्वाद दे। आपको गोद में लेने का इंतजार नहीं कर सकती।

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन पार, एक्टर ने खुश होकर किया ये ट्वीट

सुबह कपिल ने बताया की मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। कपिल शर्मा ने सुबह-सुबह गुड न्यूज शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।" 

भारती सिंह ने शेयर की गोदभराई की तस्वीर

कपिल शर्मा का ट्वीट

कुछ दिन पहले ही कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि की थी कि वह और पत्नी गिन्नी अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ट्विटर पर  प्रश्व वाले सेक्शन हैशटैग AskKapil' में उन्होंने सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने के कारण का खुलासा किया और बताया था कि गिन्नी प्रेग्नेंट हैं। 

बहन अमृता के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा- 'मेरी निगाह हमेशा तुम पर रहती है'

एक ट्विटर यूजर ने पूछा, 'कपिल शर्मा आप अपने शो को ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं। इसका जवाब देते हुए कमेडियन ने कहा,'मुझे दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए मुझे अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की ज़रुरत है।'

 कपिल शर्मा के घर से आई खुशखबरी, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

आपको  बता दें कि दिसंबर 2019 में कपिल और गिन्नी के पहले बच्चे- बेटी अनायरा का जन्म हुआ था। पिछले साल जनवरी में कॉमेडियन ने ट्विटर पर अनायरा की तस्वीरें शेयर की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement