Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, फैन ने पूछा बेटा चाहिए या बेटी? जवाब जीत लेगा दिल

कपिल शर्मा ने आज फैंस संग बातचीत के दौरान इस बात की पुष्टि की कि वो दूसरी बार पिता बनने वाले हैं, कपिल शर्मा से एक फैन ने पूछा बेटा चाहिए या बेटी इस पर भी कपिल ने जवाब दिया है। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 28, 2021 17:13 IST
kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTA- KAPIL SHARMA कपिल शर्मा दूसरी बार बनने वाले हैं पिता

कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले हैं, और यही वजह है कि वो 'द कपिल शर्मा शो' से शॉर्ट ब्रेक भी ले रहे हैं। कपिल ने आज खुद इस बात की पुष्टि की है। आज कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ट्विटर पर #AskKapil के साथ फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे, जब कपिल शर्मा से एक फैन ने पूछा कि वो द कपिल शर्मा शो क्यों बंद कर रहे हैं, इस पर कपिल शर्मा ने कहा- क्योंकि घर पर दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए मेरी पत्नी को मेरी जरूरत है।

इससे पहले भी कपिल शर्मा ने कहा कि वो बस द कपिल शर्मा शो से शॉर्ट ब्रेक ले रहे हैं।

इस दौरान कपिल शर्मा से एक फैन ने पूछा कि आपकी बेटी अनायरा के लिए आपको भाई चाहिए या बहन? इस पर कपिल ने जो जवाब दिया वो आपका दिल जीत लेगा। कपिल शर्मा ने कहा- बेटा हो या बेटी, बस तंदरुस्त हो।

बता दें, कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की पहले से एक बेटी है, जिसका नाम अनायरा शर्मा है। कपिल और गिन्नी अब दूसरे बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान अपनी बेटी अनायरा के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया। द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन अक्सर अपनी बेटी का जिक्र करते हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी एक साथ कॉलेज में पढ़ते थे, दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली। 

कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स की एक सीरीज में नजर आने वाले हैं, कपिल शर्मा ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। फैंस कपिल को डिजिटल में देखने के लिए बेताब हैं।

इन्हें भी पढ़ें-

कपिल शर्मा ने खोला राज़, आखिर क्यों छोड़कर भाग गए थे शादी का स्टेज

'द कपिल शर्मा शो' बंद होने की खबर पर पहली बार कपिल ने दिया जवाब, वजह भी बताई 

सुनील ग्रोवर ने बताया वो कपिल शर्मा से क्यों नहीं हो सकते हैं गुस्सा

बंद होने जा रहा है कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो'! जानिए क्या है वजह 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement