1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कपिल शर्मा से दिलीप छाबड़िया ने ठगे साढ़े 5 करोड़! सामने आया कॉमेडियन का बयान

कपिल शर्मा से दिलीप छाबड़िया ने ठगे साढ़े 5 करोड़! सामने आया कॉमेडियन का बयान

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपना बयान दर्ज करा दिया है और शिकायत भी की है कि उन्होंने वैनिटी का ऑर्डर दिया था मगर वैनिटी उन्हें मिली नहीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2021 18:52 IST
KAPIL SHARMA, DILIP CHHABRIA - India TV Hindi
Image Source : PTI कपिल शर्मा से दिलीप छाबड़िया ने ठगे 5 करोड़!

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं, और वजह है उनकी वैनिटी वैन। खबर है कि कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया से अपनी वैनिटी वैन डिजाइन करने को कहा था, मगर पेमेंट लेने के बाद भी दिलीप छाबड़िया ने कपिल शर्मा को वैनिटी वैन नहीं दी। जिसके बाद कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया, और इसी मामले में कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस ने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट के API सचिन वाजे ने कपिल को बुलाया और कपिल शर्मा गुरुवार को क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपना बयान दर्ज करा दिया है और शिकायत भी की है कि उन्होंने वैनिटी का ऑर्डर दिया था मगर वैनिटी उन्हें मिली नहीं।

क्या है मामला?

बता दें, डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने 28 दिसंबर को अरेस्ट किया था, दिलीप पर धोखाधड़ी और जालसाजी करने के आरोप लगे हैं। दिलीप के खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 बी और 34 के तहत केस दर्ज है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस का समन, इस केस में होगी पूछताछ

कौन है दिलीप छाबड़ा?

आपको बता दें, दिलीप छाबड़िया भारत के मशहूर कार डिजाइनर हैं, दिलीप ने ही पहली बार भारत में ,स्पोर्ट्स कार डिजाइन की थी। दिलीप छाबड़िया ने अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान समेत कई फिल्मी सितारों की वैनिटी वैन और कारें डिजाइन की हैं।

कितने करोड़ रुपयों के लेन-देन का है मामला?

कपिल शर्मा ने भी दिलीप छाबड़िया से अपने लिए वैनिटी वैन डिजाइन करने को कहा था, कपिल शर्मा शाहरुख खान जैसी वैनिटी बनवाना चाहते थे, इसके लिए कपिल शर्मा ने तकरीबन साढ़े 5 करोड़ रुपये भी दिए थे। मगर पेमेंट देने के बाद भी कपिल शर्मा को गाड़ी नहीं डिलीवर की गई। इसके बाद कपिल ने दिलीप छाबड़िया के खिलाफ फ्रॉड का आरोप लगाया था, कपिल ने केस दर्ज कराया था इसलिए मुंबई पुलिस ने कपिल शर्मा को गवाह के तौर पर बयान दर्ज करने को बुलाया था। कपिल ने बताया कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया से वैनिटी वैन डिजाइन करने को कहा था, जिसके लिए उन्होंने पूरी पेमेंट भी कर दी थी। कपिल ने इससे पहले भी इकनॉमिक ऑफेंस विंग में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी, कपिल ने कहा कि उन्हें खुशी है कि छाबड़ा जैसे लोगों को अरेस्ट किया जा रहे है। ये सफेदपोश लोग हैं जो अपराध करते हैं।

कपिल शर्मा ने इस बारे में क्या कहा?

पेमेंट के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि उनके अकाउंटेंट को इस बारे में ज्यादा पता होगा। हालांकि जो खबर है उसके मुताबिक कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया को 5.30 करोड़ रुपये अपनी वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए 2017 और 2018 में दिए थे। जुलाई 2018 में दिलीप छाबड़िया ने कपिल से 40 लाख रुपये और मांगे क्योंकि जीएसटी लगना शुरू हो गया था, कपिल ने वो भी दिए, इसके बाद कपिल से 60 लाख और मांगे हालांकि इस बार कपिल शर्मा ने पैसे नहीं दिए।  

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment