1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. कपिल शर्मा ने किया गुड न्यूज का अनाउंसमेंट, फैंस से कहा: 'मैं आ रहा हूं'

कपिल शर्मा ने किया गुड न्यूज का अनाउंसमेंट, फैंस से कहा: 'मैं आ रहा हूं'

जिस गुड न्यूज की कपिल शर्मा बात कर रहे थे वो आखिरकार सामने आ गई है। कपिल जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि ये देखना बाकी है कि वो नेटफ्लिक्स पर कॉमेडी करते हैं या कोई सीरीज या फिल्म।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2021 12:06 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने आखिरकार गुड न्यूज सुना ही दी है। खबर है कि कपिल शर्मा जल्द ही अपना  डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। कपिल नेटफ्लिक्स की बेवसीरीज से डिजिटल शुरूआत करेंगे। कल ही सोशल मीडिया अकाउंट पर कपिल ने शुभ समाचार के संकेत दिए थे। हालांकि यूजर गुड न्यूज के संकेत को उनके फिर से पापा बनने की घोषणा से जोड़कर देख रहे थे। लेकिन कपिल ने अपने डिजिटल डेब्यू की खुशखबरी सुनाई है। 

इस वीडियो में कपिल शर्मा एक शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। पहले वो इंगलिश में बोलना चाह रहे हैं लेकिन अटक रहे हैं। फिर कैमरामैन कहता है कि आप हिंदी में बोल सकते हैं। तब कपिल शर्मा कहते हैं हैं यही है गुड न्यूज, मैं कपिल शर्मा, आ रहा हीं आपके टीवी, फोन और लेपटॉप में। नेटफ्लिक्स के जरिए। जल्दी ही। 

इस पोस्ट के कैप्शन में कपिल शर्मा ने अपने फैंस से कहा कि अफवाहों पर ध्यान मत दीजिए, केवल मुझ पर भरोसा कीजिए। 

मालदीव में नया साल सेलिब्रेट कर लौटी अनन्या पांडे, अब मम्मी-पापा और बहन के साथ मुंबई में किया चिल

पीटीआई के मुताबिक अभी तय नहीं हो पाया है कि कपिल का नेटफ्लिक्स पर शुभारंभ किसी कॉमेडी सीरियल के जरिए होगा या वो किसी फिल्म या सीरीज के जरिए नेटफ्लिक्स पर आएँगे। लेकिन इतना तय है कि कपिल जो भी शो करेंगे वो 190 देशों में दिखाया जाएगा। 

'Bhabhiji Ghar Par Hai' को मिली नई गोरी मैम, ये हीरोइन बनेगी विभूति की पत्नी

कपिल शर्मा ने कहा कि वो नेटफ्लिक्स के साथ अपने इस प्रोजेक्ट के लिए काफी संभावना देख रहे हैं। कपिल ने मजाकिया लहजे में कहा कि मैं हमेशा से नेटफ्लिक्स पर आना चाहता था लेकिन मेरे पास उनका नंबर नहीं था। उन्होंने कहा कि नेटफ्लिक्स पर आने वाला ये प्रोजेक्ट उनके दिल के बेहद करीब है। उन्होंने ये भी कहा कि वो अपने फैंस को इसकी और ज्यादा जानकारी देने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment