1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन

औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन

स्वप्निल शिंदे ने लिंग परिवर्तन करवा लिया है और औरत बनने के बाद नया नाम रखा है- सायशा शिंदे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 06, 2021 20:58 IST
 Deepika, Kareena and Sunny Leone designer Swapnil Shinde turned-woman named Saisha Deepika, Kareena- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SAISHA SHINDE Deepika, Kareena and Sunny Leone designer Swapnil Shinde turned-woman named Saisha दीपिका, करीना और सनी लियोनी के डिजाइनर स्वप्निल शिंदे ऑपरेशन से बने औरत, नाम रखा सैशा

मुंबई: मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर स्वप्निल शिंदे एक ट्रांसवुमन के रूप में सामने आए हैं और नए नाम सायशा शिंदे का खुलासा किया। स्वप्निल ने दीपिका पादुकोण, सनी लियोन, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, सनी लियोन, तारा सुतारिया, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर और अन्य कई मशहूर एक्ट्रेसेज को स्टाइल किया है। स्वप्निल शिंदे ने अपनी रूपांतरित की गई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया है कि उनका नया नाम सायशा है, जिसका अर्थ है "एक सार्थक जीवन और मेरी योजना एक असाधारण सार्थक बनाने की है।"

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

अपने नोट में सायशा ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें यौन उत्पीड़न का सामने भी करना पड़ा। उन्होंने कहा, "मैंने अपने कुछ साल ये मानते हुए बिता दिए कि मैं पुरुषों की तरफ आकर्षित हूं इसलिए मैं समलैंगिक हूं, लेकिन यह 6 साल पहले मैंने खुद से स्वीकार किया और आज मैं सबके सामने स्वीकार कर रही हूं कि मैं समलैंगिक आदमी नहीं हूं। मैं एक ट्रांसवूमन हूं। ”

देखिए सायशा शिंदे का पोस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

सायशा ने दिल खोलकर कही अपनी बात

सायशा शिंदे ने आगे यह भी लिखा कि उन्हें अपने दोस्तों और परिवार से जो प्यार और समर्थन मिला है, वह जबरदस्त रहा है। “मैं हैरान हूँ। मुझे लगा कि मेरे बाहर आने पर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग होगी, लेकिन अभी तक एक भी नकारात्मक टिप्पणी नहीं मिली है। मुझे न केवल LGBTQI + लोगों से बहुत सारे सकारात्मक संदेश मिले हैं, बल्कि कई महिलाएं मुझे लिख रही हैं कि कैसे यह खबर उन्हें बिना किसी डर के अपना जीवन जीने की हिम्मत और प्रेरणा देती है, बिना किसी को बताए कि वे कैसे अपना जीवन जी रहे हैं, सायशा कहती हैं कि उनके परिवार, विशेषकर उनके पिता, उनकी यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।

 स्वप्निल शिंदे, SAISHA SHINDE

Image Source : INSTAGRAM/SAISHASHINDE
 स्वप्निल शिंदे ऑपरेशन से बने औरत, नाम रखा सैशा शिंदे

सायशा ने कहा- “जैसा कि मैंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, मैंने छह साल पहले अपनी पहचान स्वीकार कर ली थी। तब से मेरा परिवार - एक रूढ़िवादी महाराष्ट्रीयन परिवार - मेरे साथ हुए हर फैसले में मेरे साथ था। मेरे पिता ने मेरा बहुत समर्थन किया और सुनिश्चित किया कि मैं सर्वश्रेष्ठ सर्जनों के पास गया। वह मुझे बताता रहा कि वह मेरे साथ है और यह आश्चर्यजनक था।”

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

बॉलीवुड ने किया सायशा शिंदे के फैसले का स्वागत

 उनके इस बदलाव को कई बॉलीवुड हस्तियों ने समर्थन दिया है और सोशल मीडिया पर दिल खोलकर टिप्पणी की है। 

सनी लियोन ने लिखा "मुझे तुमसे प्यार है और मुझे तुम पर सबसे अच्छा होने का गर्व है !! बधाई और जन्मदिन मुबारक हो सिस्टर !!"

इसी तरह, रूही चतुर्वेदी ने कहा "और सायशा शिंदे ने आगमन किया है ????"

वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी सायशा पर प्यार बरसाया। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

कौन हैं सायशा शिंदे?

सायशा शिंदे एक निफ्ट ग्रेजुएट हैं, जिन्होंने लैक्मे फैशन हाउस में पहली रनर अप बनने के बाद पहला ब्रेक लिया, आज बॉलीवुड में लगभग हर बड़ी अदाकारा ने सायशा के डिजाइन किए कपड़े पहने हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment