Friday, March 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ट्रैक शुरू हो चुका है, नायरा गोयनका की हो जाएगी मौत।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 06, 2021 16:34 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ट्रैक शुरू हो चुका है। शो की कहानी इस वक्त बेहद दर्दभरी चल रही है, क्योंकि शो की जान और लीड एक्ट्रेस नायरा गोयनका की मौत होने वाली है। दरअसल नायरा और उसका पूरा परिवार मंदिर गए थे। मंदिर जाने के लिए बस बुक की जाती है, और वापसी में बस का एक्सीडेंट हो जाता है। बस आधी खाई की तरफ झुक जाती है और सभी घरवाले बस में फंसे रहते हैं। सभी घरवाले एक एक करके बस से निकलते हैं मगर नायरा का पैर बस में फंस जाता है और वो बस में ही रहती है, कार्तिक उसके लिए साथ रहता है। अंत में नायरा का पैर निकल आता है मगर नायरा का हाथ कार्तिक के हाथ से छूट जाता है और वो बस में आगे चली जाती है और बस के शीशे में गिर जाती है।

'भाबीजी घर पर हैं' की नई गोरी मेम नेहा पेंडसे ने शादी की पहली एनिवर्सरी पर किया ये पोस्ट

कार्तिक बचा पाएगा नायरा की जान?

वहां जाकर नायरा बेहोश हो जाती है, कार्तिक उसे आवाज देकर होश में लाने की कोशिश करता है, बाद में नायरा को होश आता है और वो देखती है कि वो शीशे में है, नायरा उठने की कोशिश करती है मगर कांच चिटकने लगता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : HOTSTAR
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

हालांकि कार्तिक किसी तरह नायरा को वहां से निकालकर ले आता है, मगर बस एक बार फिर खाई की तरफ गिरने लगती है। 

जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा नया आशियाना, स्टैंप ड्यूटी इतनी कि एक घर खरीद लो

खाई में गिर जाती है नायरा

सभी घरवाले परेशान हो जाते हैं। कायरव प्रे करता है कि उसके मम्मी पापा जल्दी से बस से बाहर आ जाए। कायरव की दुआ काम लाती है और नायरा और कार्तिक बस से बाहर निकल आते हैं। मगर क्या नायरा की जान बच जाएगी? नहीं दरअसल कल के एपिसोड की झलक दिखाई गई, जिसमें दिखाया गया है कि कार्तिक और नायरा बस से तो बाहर निकल आते हैं, मगर जब कार्तिक और नायरा खड़े होते हैं उसी वक्त जमीन फटने लगती है, नायरा कार्तिक को धक्का देकर सेफ जमीन की तरफ पहुंचा देती है, मगर नायरा खाई में गिर जाती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : HOTSTAR
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

क्या मर जाएगी नायरा?

स्टार प्लस ने पिछले हफ्ते एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें दिखाया गया था कि कार्तिक गोयनका अपनी पत्नी नायरा का श्राद्ध करता दिखाई देता है, जिसने फैंस को सदमे में डाल दिया था। आखिरकार वो ट्रैक आ ही गया है। देखिए प्रोमो-

मालदीव में नया साल सेलिब्रेट कर लौटी अनन्या पांडे, अब मम्मी-पापा और बहन के साथ मुंबई में किया चिल

क्या नायरा का होगा पुनर्जन्म?

सीरियल में नायरा के निधन की खबर से फैंस बेहद निराश हैं, हालांकि शिवांगी जोशी ने कई इंटरव्यू में इस बात को साफ किया है कि वो अभी शो नहीं छोड़ रही हैं, इसका मतलब साफ है कि शिवांगी जोशी शो में दिखेंगी, अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या शो में लीप आएगा और नायरा की बेटी अक्षू के रूप में शिवांगी जोशी नजर आएंगी? या फिर नायरा बच जाएगी और बाद में कार्तिक-नायरा का मिलन होगा? या फिर नायरा जैसी दिखने वाली कोई दूसरी लड़की की एंट्री होगी और शिवांगी जोशी इस तरह शो में बनी रहेंगी? आगे क्या होगा इसका जवाब हमें आने वाले वक्त में मिलेगा। शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने भी कहा था कि ये ट्रैक अब तक का सबसे बड़ा और दिलचस्प ट्रैक होने वाला है और दर्शकों की फीलिंग्स का ख्याल शो में रखा गया है।

फैंस हैं निराश मगर हो रही है शिवांगी-मोहसिन के अभिनय की तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement