Friday, April 26, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा नया आशियाना, स्टैंप ड्यूटी इतनी कि एक घर खरीद लो

जाह्नवी कपूर अभी तक अपने पिता बोनी कपूर और बहन के साथ लोखंडवाला में रह रही थी। अब उन्होंने जुहू में नया घर खरीदा है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 05, 2021 9:02 IST
jahnavi kapoor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SAAHO jahnavi kapoor

खबर है कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में जुहू में अपने लिए एक नया घर खरीदा है। स्क्वायर फीट इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जुहू की एक आलीशान इमारत में तीन मंजिलों में फैले इस घर की कीमत 39 करोड़ रुपए है। बताया जा रहा है कि पिछले साल सात दिसंबर को ही जाह्नवी कपूर ने इस घर को खरीदने की सारी औपचारिकताएं पूरी की थी। धड़क फिल्म से डेब्यू करने वाली जाह्नवी अभी तक अपने पिता और बहन खुशी के साथ लोखंडवाला में ही रहती थीं। 

सबसे फिट मॉम बनने के लिए तैयार हैं अनुष्का शर्मा, ट्रेडमिल पर पसीना बहाती आईं नजर

स्क्वायर फीट इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार जाह्नवी का नया घर 3456 स्क्वायर फीट का है जिसके लिए 78 लाख की स्टैंप ड्यूटी अदा की गई। जाह्नवी आखिरी बार फिल्म कागरिल गर्ल - गुंजन  सक्सेना में दिखाई थी। उनके हाथ में अभी दोस्ताना 2 और रूही आफजा जैसी फिल्में हैं। 

आपको बता दें कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने के नाते जाह्नवी को शानदार फिल्म धड़क से डेब्यू मिला। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे। 

'कुछ कुछ होता है' के छोटे सरदार हो गए हैं बड़े, गर्लफ्रेंड डेल्ना श्रॉफ से रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

फिलहाल की बात करें तो जाह्नवी इस समय कार्तिक आर्य़न के साथ गोवा में हैं। कहा जा रहा है कि वो दोनों वहां दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए गए हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement