Friday, March 29, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक-नायरा का सोशल डिस्टेंसिंग वाला रोमांस, वायरल हुए मीम्स

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "ये रिश्ता क्या कहलाता है? वैज्ञानिक अभी भी इस सवाल का जवाब तलाश रहे हैं।"

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2020 19:21 IST
yeh rishta kya kehlata hai, kartik naira, mohsin khan, shivangi joshi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/FANPAGE कार्तिक -नायरा का मास्क वाला रोमांस

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के निर्माताओं ने लोकप्रिय डेली सोप के नए एपिसोड प्रसारित करना शुरू कर दिया है। शो में लोग सुरक्षित रहें इस वजह से स्टार्स मास्क और शील्ड लगाए रहते हैं। लेकिन शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के लोकप्रिय टीवी शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में जब शो के ऑनएयर होने के दौरान किरदार मास्क और शील्ड में नजर आए तो लोग मीम्स बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। किरदारों के मास्क और शील्ड के वीडियो इंटरनेट पर घूम रहे हैं, जिसमें अभिनेत्री शिवांगी जोशी और अलका कौशल को शील्ड और मास्क से अपना चेहरा ढके देखा जा सकता है।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "ये रिश्ता क्या कहलाता है? वैज्ञानिक अभी भी इस सवाल का जवाब तलाश रहे हैं।"

वहीं अन्य ने लिखा, "यहां तक की कोविड-19 भी ये रिश्ता क्या कहलाता है को नहीं रोक सकता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी कार्तिक और नायरा का रोल प्ले करते हैं। दोनों को फैन्स कायरा नाम से पुकारते हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है, शो भी लोगों को खूब भाता है और टीआरपी चार्ट में भी बना रहता है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement