Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: शिवांगी जोशी का डबल रोल, इस दिन से शुरू हो रहे हैं नए एपिसोड्स

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो सामने आ गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2020 21:05 IST
ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @STARPLUS ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो

कोरोना काल में टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से रात 9.30 बजे टेलिकास्ट होंगे। इसका नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें नायरा का नया अवतार देखने को मिलेगा। इस बार कहानी में उनका डबल अवतार दिखाया जाएगा।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि नायरा अपनी मेहमान को इंप्रेस करती दिखाई दे रही है। इस बार कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जिसमें नायरा की जुड़वा टीना को दिखाया जाएगा। हालांकि, कार्तिक और नायरा मिलकर ऐसा कर रहे हैं, क्योंकि वो किसी को बचाना चाहते हैं। 

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में शुमार किए जाने वाले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस नायरा यानि शिवांगी जोशी को लेकर एक खबर सामने आई थी कि उन्होंने शो छोड़ दिया है, लेकिन बता दें कि ये खबर झूठ निकली है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल 10 साल से भी ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल में कार्तिक और नायरा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। यहां तक कि ये शो टीआरपी के मामले में भी खूब सुर्खियां बटोरता है। 

इस शो में नायरा और कार्तिक से पहले मुख्य किरदार हिना खान और करण मेहरा निभा रहे थे। हिना खान और करण मेहरा के शो छोड़ने के बाद इस शो की टीआरपी को लेकर असमंजस की स्थिति थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान दोनों ही शो को पॉपुलैरिटी की नई ऊंचाइयों पर लेकर गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement