1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवांगी जोशी नायरा गोयनका के रोल में नजर आती हैं, लेकिन क्या आपको पता है शिवांगी से पहले इन टॉप एक्ट्रेसेज ने ये रोल ठुकरा दिया था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: January 06, 2021 17:41 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: From Jannat Zubair to Digangana Suryavanshi, these actresses rejected Na- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- OFFICIAL HANDLES Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: From Jannat Zubair to Digangana Suryavanshi, these actresses rejected Naira's role: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शुरुआत 12 साल पहले हिना खान के साथ हुई थी। शो में हिना खान अक्षरा के लीड रोल में थीं वहीं नैतिक के रोल में थे करण मेहरा। शो शानदार चल रहा था मगर हिना खान ने शो से ब्रेक लेना का फैसला किया और उस वक्त शो में उनकी बेटी का रोल निभाने वाली नायरा के कंधों पर जिम्मेदारी थी कि वो शो को हिना की तरह ही चलाए। शो में अक्षरा की बेटी नायरा सिंहानिया के रोल में शिवांगी जोशी नजर आती हैं और आज वो टीवी जगत की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं। नायरा के रोल ने शिवांगी को अलग लेवल की पॉपुलैरिटी दिलाई, लेकिन क्या आप जानते हैं कि नायरा का रोल शिवांगी जोशी को देने से पहले इन मशहूर एक्ट्रेस को भी दिया गया था, हालांकि किसी ना किसी वजह से इन अभिनेत्रियों ने नायरा का रोल करने से इनकार कर दिया। आइए जानते हैं वो कौन-कौन सी अभिनेत्रियां हैं।

टीना दत्ता

सीरियल 'उतरन' में इच्छाके किरदार से मशहूर हुई टीना दत्ता को भी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार ऑफर हुआ था, मगर उतरन जैसा फैमिली शो करने के बाद टीना एक और वैसा ही शो नहीं करना चाहती थीं, इसलिए टीना ने नायरा का रोल करने से इनकार कर दिया था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

सनाया ईरानी

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी को भी नायरा का रोल ऑफर हुआ था, मगर सनाया शो में हिना खान के साथ सेकंड लीड नहीं करना चाहती थीं, इसलिए सनाया ने 'ये रिश्ता...' शो करने से इनकार कर दिया था। 

इशिता दत्ता

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन और 'बेपनाह प्यार' की एक्ट्रेस इशिता दत्ता को भी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा सिंहानिया का रोल ऑफर हुआ था, मगर इशिता ने भी शो करने से इनकार कर दिया था, हालांकि इशिता ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह नहीं सामने आई।

'भाबीजी घर पर हैं' की नई गोरी मेम नेहा पेंडसे ने शादी की पहली एनिवर्सरी पर किया ये पोस्ट

जन्नत जुबैर

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और टिकटॉक फेम जन्नत जुबैर को भी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का रोल ऑफर हुआ था, मगर जन्नत उस वक्त टीवी शो से ब्रेक लेना चाहती थीं इसलिए जन्नत ने ये रोल ठुकरा दिया था।

दिगांगना सूर्यवंशी

'वीरा' से मशहूर हुई एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को भी नायरा का रोल ऑफर हुआ था, मगर दिगांगना भी उस वक्त ब्रेक पर थीं और उन्होंने शो करने से इनकार कर दिया था।

जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा नया आशियाना, स्टैंप ड्यूटी इतनी कि एक घर खरीद लो

रूपल त्यागी

'सपने सुहाने लड़कपन के' में नजर आई एक्ट्रेस रूपल त्यागी का नाम भी नायरा के रोल के लिए सामने आया था, मगर रूपल बाद में नायरा के किरदार में फिट नहीं लगी तो उन्हें शो में नहीं लिया गया था।

ये रोल बाद में शिवांगी जोशी को ऑफर हुआ, शिवांगी ने न सिर्फ रोल को स्वीकार किया बल्कि इतनी मेहनत और लगन से किया कि आज नायरा के रोल में शिवांगी जोशी के अलावा फैंस किसी और को देख भी नहीं सकते हैं। यही वजह है कि शो में जब नायरा की मौत दिखाई गई तो लोग परेशान हो गए हैं और वो हर हाल में नायरा को वापस चाहते हैं।

मालदीव में नया साल सेलिब्रेट कर लौटी अनन्या पांडे, अब मम्मी-पापा और बहन के साथ मुंबई में किया चिल

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment