Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन कलाकार कोरोना पॉजिटिव, शूटिंग रुकी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सचिन त्यागी मनीष गोयनका का रोल प्ले करते हैं। मनीष गोयनका, कार्तिक के पिता हैं।

पारस कोठारी Written by: पारस कोठारी
Updated on: August 24, 2020 23:16 IST
SACHIN TYAGI, MOHSIN KHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  एक्टर सचिन त्यागी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मनीष गोयनका का रोल प्ले करने वाले एक्टर सचिन त्यागी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, जो कार्तिक के पिता के रोल में नजर आते हैं। उनके अलावा दादी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस स्वाति और समर चाचू का रोल प्ले करने वाले समीर ओंकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके अलावा शो के कुछ अन्य स्टाफ मेंबर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

रिपोर्ट के मतुाबिक सचिन को बुखार आ रहा था जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया। शो के अन्य क्रू मेंबर्स में भी कोविड के लक्षण दिखें, जिसके बाद अन्य लोगों ने भी टेस्ट कराया। सचिन की रिपोर्ट तो पॉजिटिव आई है वहीं  शो से जुड़े कुछ अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। शो की शूटिंग रोक दी गई है, शूटिंग दोबारा कब शुरू होगी अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

ये रिश्ता क्या कहलाता के प्रोड्यूसर का आधिकारिक बयान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में अहम रोल निभाने वाले अभिनेता सचिन त्यागी, स्वाति चिटनिस और समीर ओंकार COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। सुरक्षा कारणों के कारण, वे घर में आइसोलेटेड हैं। बीएमसी ने उन्हें इसके लिए सलाह दी थी क्योंकि उन्हें कोई लक्षण नहीं हैं। तुरंत, पूरी कास्ट एंड क्रू को अलग किया गया और परीक्षण किया गया। चार चालक दल के सदस्यों ने अब सकारात्मक परीक्षण किया है। बीएमसी को सूचित कर दिया गया है और पूरे सेट को साफ और धूमिल कर दिया गया है। वर्तमान में ये सभी घरेलू संगरोध में चिकित्सा प्राप्त कर रहे हैं।

हम लगातार उनके संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं और यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि सभी सुरक्षा और एहतियाती उपायों का पालन किया जाए।

जानिए रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सितारों का रिएक्शन

समीर ओंकार

मेरे जीवन में पहली बार मुझे लगता है कि पॉजिटिव होना इतना अच्छा नहीं है। सौभाग्य से मुझे लक्षण नहीं हैं, इसलिए खास दिक्कत नहीं है, लेकिन मैंने खुद को अलग-थलग कर लिया है और अपने खान-पान का भी ध्यान रख रहा हूं और कुछ व्यायाम भी कर रहा हूं। भगवान महान हैं, सब कुछ ठीक हो जाएगा।

स्वाति चित्तनिस

मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सौभाग्य से, मुझे लक्षण नहीं हैं और मैं तेजी से ठीक हो रही हूं। मैं समय-समय पर अपने स्वास्थ्य की निगरानी करती रही हूं। उम्मीद है कि मैं जल्द ही वापसी करूंगी। राजन शाही सबसे अच्छे निर्माता हैं, उनकी टीम द्वारा अभिनेताओं का अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है।

सीरियल में इन दिनों मनीष गोयनका एक एक्सीडेंट के बाद अपनी याद्दाश्त खो बैठे हैं और उनका दिमाग किसी बच्चे की तरह हो गया है। कार्तिक जो शो में उनके बेटे बनते हैं वो इन दिनों पिता की तरह उनकी देखभाल कर रहे हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement