Monday, May 06, 2024
Advertisement

मानव कौल ने कोविड से अपनी लड़ाई पर खुलासा किया

मानव को संक्रमित होने की जानकारी तब मिली थी, जब सितंबर में उनकी आगामी फिल्म 'नेल पॉलिश' के सेट पर उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ था।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 25, 2020 18:34 IST
manav kaul- India TV Hindi
Image Source : IANS मानव कौल ने कोविड से अपनी लड़ाई पर खुलासा किया

नई दिल्ली: अभिनेता मानव कौल का कुछ महीने पहले कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आया था। उन्होंने कहा कि वह आश्वस्त थे कि वह ठीक हो जाएंगे और उनकी एकमात्र चिंता यह सुनिश्चित करना था कि वह वायरस नहीं फैलाए। मानव को संक्रमित होने की जानकारी तब मिली थी, जब सितंबर में उनकी आगामी फिल्म 'नेल पॉलिश' के सेट पर उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ था। मानव ने कहा, "मेरे डॉक्टर दोस्त बहुत मददगार थे। उन्होंने कहा 'आप एक फिट व्यक्ति हैं और आप अकेले रहते हैं, इसलिए किसी भी चीज की चिंता न करें।' उन्होंने मेरी रिपोर्ट की जांच की और कहा कि मुझे बहुत हल्का कोविड है। इसलिए मुझे भरोसा था कि मैं ठीक हो जाऊंगा। मैं अभी किसी और को कोविड नहीं देना चाहता था। मैं लगभग दो सप्ताह के लिए पूरी तरह से घर पर था। फिर मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई।"

PHOTOS: गौहर खान और जैद दरबार की प्री-वेडिंग सेरेमनी के बेस्ट मोमेंट देखिए

वह आराम के बाद काम के सेट पर वापस आए और अब फिल्म 'नेल पॉलिश' रिलीज के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, "शीर्षक बिल्कुल आश्चर्यजनक है, यह थ्रिलर है। हम चाहते हैं कि लोग इस बात को लेकर उत्सुक रहें कि हमने 'नेल पॉलिश' क्यों चुना। फिल्म में चार पुरुष हैं और यह एक कोर्टरूम ड्रामा है। यह पेचीदा है। लेकिन फिल्म देखने के बाद, आपको महसूस होगा कि शीर्षक उपयुक्त है।"

PHOTOS: गौहर खान-जैद दरबार की प्री वेडिंग सेरेमनी की नई तस्वीरें आईं सामने, बेहद खूबसूरत लगी होने वाली दुल्हन

फिल्म में अर्जुन रामपाल, रजित कपूर और आनंद तिवारी भी हैं। उन्होंने कहा, "मैं वीर सिंह का किरदार निभा रहा हूं, जो एक स्पोर्ट्स कोच है और बच्चों को ट्रेनिंग देता है। वह बच्चों से प्यार करता है। वह लोगों की मदद भी करता है। अचानक, उस पर एक आरोप लगता है। फिर, अर्जुन का चरित्र सामने आता है। उसे लगता है कि मेरा चरित्र निर्दोष है।"

मानव ने स्क्रिप्ट को 'बहुत दिलचस्प' बताया, लेकिन शुरू में इस पर हामी भरने से वह कतरा रहे थे। उन्होंने कहा, "मेरी पहली असमंजस यह थी कि, 'मैं यह भूमिका नहीं निभा सकता। यह बहुत मुश्किल है'। किसी तरह निर्देशक (बग्स भार्गव कृष्णा) ने मुझे मना लिया। उन्हें मुझ पर विश्वास था। उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि मैं भूमिका निभाऊं, अन्यथा वह फिल्म नहीं बनाएंगे। यह बात एक अभिनेता के कंधे पर बहुत बोझ डालता है। शूटिंग से कुछ दिन पहले, मैंने उन्हें बताया कि मैं डरा हुआ था। उन्होंने कहा 'तुम ठीक हो जाओगे, तुम्हीं इसे करोगे।"'

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement