Friday, April 26, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पहली बार सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस ट्विस्ट के बारे में शो के प्रोड्यूसर और क्रिएटिव हेड गरिमा ने क्या कहा? आइए जानते हैं?

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 06, 2021 23:08 IST
ये रिश्ता क्या कहलाता है, yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @ISRATJAHAN24 ये रिश्ता क्या कहलाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले 12 सालों से चल रहा है, और हर बार शो की क्रिएटिव टीम फैंस के लिए नए ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आते हैं, लेकिन इस बार ये ट्विस्ट सबसे बड़ा है, सीरियल में अब जो होने जा रहा है वो पहले कभी नहीं हुआ और ना ही किसी और सीरियल में देखा गया है, ऐसा दावा कर रहे हैं शो के प्रोड्यूसर राजन शाही और शो की क्रिएटिव हेड गरिमा। इतना ही नहीं इस बार जो ट्विस्ट आज यानी कि 6 जनवरी को होने वाला है वो इतना खास है कि मेकर्स ने इस दिन का नाम ही कायरा डे रख दिया है, और बकायदा इस दिन को सेलिब्रेट किया। हालांकि फैंस जरूर परेशान हैं, क्योंकि आज के एपिसोड में नायरा गहरी खाई में गिर जाएगी, जहां से नायरा की मौत की खबर आएगी। शो के मेकर्स राजन शाही और गरिमा से जब इंडिया टीवी ने बात की तो उन्होंने शो के बारे में ज्यादा तो नहीं बताया लेकिन कायरा फैंस को इस बात की तसल्ली दी है कि जो होगा अच्छा होगा और फैंस निराश नहीं होंगे। क्या शिवांगी जोशी और मोहसिन खान इस शो का हिस्सा होंगे, इस बारे में भी राजन शाही ने इंडिया टीवी से बात की है।

राजन शाही ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ट्विस्ट पर कही ये बात

इंडिया टीवी से बात करते हुए राजन शाही ने कहा- मेरे लिए ये सबसे कठिन शो है, 12 साल से और 3300 एपिसोड्स होने वाले हैं, गरिमा 12 साल से शो से जुड़ी हैं और जितने भी ट्विस्ट और टर्न्स शो में आए हैं गरिमा ने ही लाए हैं। एक्टर क्या बोलेंगे, राइटर क्या लिखेंगे और डायरेक्टर क्या शूट करेंगे वो सब गरिमा ही देखती हैं। 

राजन शाही ने आगे कहा- 6 जनवरी बहुत जरूरी दिन होने वाला है टेलीविजन इतिहास का, और वहां से एक कड़ी शुरू होगी। एक नए सफर और नए तरह के रोमांस की शुरुआत होगी, ये दिन हमें हमेशा याद रहेगा। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

राजन शाही ने कहा- जो होगा शो के लिए अच्छा होगा, 10-12 दिन में पता चल जाएगा, कुछ फैसले लिए जा रहे हैं, शिवांगी मोहसिन के साथ बात करके लिए जा रहे हैं। रोज हम बात करते हैं, डिस्कस करते हैं उनसे इस बारे में, कुछ बहुत जरूरी होने वाला है। 12 साल से ये शो चल रहा है लेकिन 6 जनवरी बेहद जरूरी दिन है, इस शो के इतिहास में। इसलिए प्यार बनाए रखिए भरोसा बनाए रखिए। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

राजन शाही ने ये भी कहा कि हम इस बात का वादा करते हैं कि फैंस निराश नहीं होंगे। बस इंतजार करिए और शो देखते रहिए।

शो की क्रिएटिव हेड गरिमा ने कही ये बात

गरिमा ने शो के बारे में बात करते हुए कहा- शो में हमें कुछ ऐसा लाना पड़ता है जिससे लोगों में शो को लेकर उत्साह बना रहे, कायरा फैंस को इतना पता है कि जब भी हमने ऐसा स्टेप लिया है और ऐसा कुछ किया है उन्हें पहले टेंशन होती है मगर बाद में उन्हें ये पसंद आता है। अभी जो भी आने वाला है ठीक है उन्हें थोड़ा टेंशन है, देखें शो, मगर जो भी होने वाला है हम श्योर हैं उन्हें बहुत पसंद आने वाला है । हर बार जब भी हम लीप लेते है, कार्तिक नायरा अलग होते हैं, हमें बहुत गालियां भी पड़ती हैं इंस्टा पर, मैं तो बोल रही हूं इंस्टा बंद करना होगा मुझे क्योंकि इस बार फिर गालियां पड़ने वाली हैं मुझे। लेकिन शो बहुत जरूरी है, मोहसिन शिवांगी और कार्तिक नायरा हमारे लिए बहुत जरूरी है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

गरिमा ने आगे कहा- फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है, लेकिन उसके बाद अच्छा ही होने वाला है। 

क्या हो रहा है शो में?

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जा रहा है कि गोयनका परिवार की बहू और सबकी प्यारी नायरा गोयनका की मौत हो गई है। दरअसल पूरा परिवार बस बुक करके मंदिर गया था, लौटते वक्त बस का एक्सीडेंट हो जाता है और बस खाई में लटक जाती है। कार्तिक और नायरा एक-एक करके सभी घरवालों को बस से निकाल देते हैं, मगर अंत में नायरा मुसीबत में आ जाती है और कार्तिक अपनी जान पर खेलकर नायरा की जान बचाता है। हालांकि कार्तिक, नायरा को बस से निकालकर जरूर ले आता है मगर जमीन फटने की वजह से नायरा खाई में गिर जाती है। जब ये सीन टेलीकास्ट हुआ तो लोगों की सांसे रुक गईं, खास बात ये है कि कार्तिक और नायरा यानी कि मोहसिन और शिवांगी ने सारे स्टंट सीन खुद ही किए थे। ये सारे सीन कैसे शूट हुए हैं इसकी जानकारी शो के लीड एक्टर मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। 

देखिए मोहसिन खान का इंस्टाग्राम पोस्ट

देखिए इंटरव्यू-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement