1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कपिल शर्मा कल देंगे 'शुभ समाचार', लोगों ने पूछा- एक और नन्हीं परी आ गई क्या?

कपिल शर्मा कल देंगे 'शुभ समाचार', लोगों ने पूछा- एक और नन्हीं परी आ गई क्या?

कपिल शर्मा ने ट्वीट करके कहा है कि वो कल अपने फैंस को 'शुभ समाचार' देने वाले हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: January 04, 2021 21:01 IST
kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KAPIL SHARMA कपिल शर्मा देंगे कल गुड न्यूज

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के लिए काफी मशहूर हैं। उनके शो में हर हफ्ते फिल्मी सितारे मेहमान बनकर आते हैं और फनी किस्से शेयर करते हैं। कपिल शर्मा जितने मशहूर अपने शो के लिए हैं उतने ही वो ट्विटर पर अपने ट्वीट के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा ने एक ट्वीट करके पूछा था कि शुभ समाचार को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? इसके बाद कपिल ने लिखा कि वो कल शुभ समाचार देने वाले हैं।

कपिल का पहला ट्वीट

शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं ? कृपया बतायें

Shubh samachaar ko English me kya kehte hain ? Kripya batayen

कपिल शर्मा का दूसरा ट्वीट

Tomorrow I will share a शुभ समाचार matlab ek “auspicious” news

कपिल के फैंस गेस कर रहे हैं शुभ समचार

जैसे ही कपिल शर्मा ने कहा कि वो शुभ समाचार देने वाले हैं, कपिल के फैंस गेस करने लगे कि आखिर क्या शुभ समाचार कपिल देने वाले हैं। एक फैन ने पूछा कि क्या एक और नन्हीं परी आ रही है?

एक फैन ने लिखा क्या सिद्धू जी वापस आ रहे हैं?

कपिल ने क्रिसमस पर शेयर की थी बेटी अनायरा की प्यारी तस्वीरें

कपिल ने अनायरा शर्मा की दो तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो प्यारी सी सैंटा बनी हैं। एक तस्वीर में वो क्रिसमस ट्री के बगल में रखे एक बड़े से गिफ्ट के अंदर बैठी हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अनायरा का क्लोज अप है। दोनों ही तस्वीरों में अनायरा मुस्कुराती नजर आ रही हैं। 

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा के चेहरे से क्यों गायब है हंसी, बताया क्यों उतरा है चेहरा

कपिल ने बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को क्रिसमस की बधाई दी है। 

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 1 साल की हुई पूरी, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

 हाल ही में कपिल की बेटी अनायरा एक साल की हुई है, और कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बर्थडे गर्ल अनायरा पिंक कलर की फ्रॉक में बिल्कुल राजकुमारी लग रही हैं। अनायरा ने पिंक कलर के शूज पहने हैं और सिर पर ताज लगाया हुआ है। कपिल शर्मा ने चार तस्वीरें शेयर की है, पहली तस्वीर में कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अपनी दादी की गोद में खूब खुश नजर आ रही है।

दूसरी तस्वीर में अनायरा अपने पिंक कलर के केक के साथ पोज मारती दिख रही है। तीसरी तस्वीर में अनायरा केक के साथ बैठी नजर आ रही हैं, उनके गालों में केक लगा है और कपिल शर्मा अपनी दुलारी लाडो को देख रहे हैं, चौथी तस्वीर में बेबी अनायरा के मॉम डैड गिन्नी और कपिल अपनी गुड़िया के साथ नजर आ रहे हैं। बेटी को कपिल ने गोद में लिया है। कपिल और गिन्नी ने ब्लैक टीशर्ट पहनी है जिसमें लिखा है अनायरा टर्न्स वन- यानी कि अनायरा एक साल की हो गई। कपिल की मां की टीशर्ट में भी यही लिखा है।

कपिल शर्मा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है- ''पहले दिन पर हमारी लाडो को इतना प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद- गिन्नी और कपिल।''

देखिए अनायरा के जन्मदिन की तस्वीरें

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X