Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह से कपिल शर्मा ने शादी को लेकर पूछा ऐसा सवाल, सिंगर का हंसकर हुआ बुरा हाल

शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पहली बार 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 06, 2020 14:39 IST
neha kakkar and rohanpreet in the kapil sharma show after marriage- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SONYTV नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 'द कपिल शर्मा शो' में नज़र आएंगे

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले ही रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। शादी के बाद वो काम पर वापस लौट चुकी हैं। हाल ही में वो कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नज़र आईं, जहां कपिल ने उनके साथ जमकर मस्ती की। कपिल ने शादी से जुड़े ऐसे मजेदार सवाल पूछे कि नेहा और रोहन का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया। 

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड के कई प्रोमो शेयर किए हैं। इनमें से एक में कपिल नेहा और रोहन से पूछते हैं कि आप दोनों ने गाना प्रमोट करने के लिए शादी की या शादी को प्रमोट करने के लिए गाना बनाया? ये सुनकर दोनों सिंगर्स की हंसी छूट जाती है। 

ऑडिशन तक पहुंचने के लिए लेना पड़ा 5 हजार का लोन, नेहा कक्कड़ ने की इतने लाख रुपये की मदद

बता दें कि नेहा का हाल ही में नया गाना 'शोना शोना' रिलीज हुआ है, जो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला पर फिल्माया गया है। इस गाने को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। जब नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ इस गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 14 में पहुंचीं तो वहां होस्ट सलमान खान ने उनके दूसरे गाने 'नेहू द व्याह' के बारे में सवाल किया। 

'नेहू द व्याह' गाना नेहा की शादी से ठीक पहले रिलीज हुआ था। इसमें रोहनप्रीत सिंह भी हैं। नेहा ने सलमान खान के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि इसी गाने की शूटिंग के वक्त उनकी रोहनप्रीत से पहली मुलाकात हुई थी और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। ये सिर्फ एक संयोग था कि ये गाना उनकी शादी को लेकर था और इसकी रिलीज के साथ ही उनकी भी शादी हो गई। 

फिलहाल, नेहा सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर जज नज़र आ रही हैं। उनके साथ विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement