Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑडिशन तक पहुंचने के लिए लेना पड़ा 5 हजार का लोन, नेहा कक्कड़ ने की इतने लाख रुपये की मदद

शहजाद की जिंदगी के बारे में सुनकर नेहा कक्कड़ का दिल पसीज जाता है। वो कंटेस्टेंट को मदद के तौर पर...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2020 13:31 IST
neha kakkar helps contestant shahzad ali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आए शहजाद की मदद की

शादी की वजह से पिछले कई दिनों से सुर्खियों में रहीं नेहा कक्कड़ अब अपने काम पर वापस लौट आई हैं। वो सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर जज नज़र आ रही हैं। नेहा अपनी दरियादली के लिए भी जानी जाती हैं और एक बार वो कंटेस्टेंट की मदद करके चर्चा में आ गई हैं। 

दरअसल, जयपुर के रहने वाले शहजाद अली ऑडिशन के लिए शो में पहुंचते हैं और अपनी गरीबी का जिक्र करते हैं। उन्होंने बताया कि वो कपड़े की दुकान में काम करते हैं। उनकी मां का बचपन में ही निधन हो गया था। इस शो के ऑडिशन तक पहुंचने में उनकी नानी ने काफी मदद की। उन्होंने पांच हजार रुपये का लोन लिया, तब वो इस मंच तक पहुंच सके। 

Shona Shona Song Out: शहनाज-सिद्धार्थ का गाना रिलीज, टोनी कक्कड़-नेहा कक्कड़ ने गाया है गाना

शहजाद की जिंदगी के बारे में सुनकर नेहा कक्कड़ का दिल पसीज जाता है। वो कंटेस्टेंट को मदद के तौर पर एक लाख रुपये देती हैं। शो के दूसरे जज विशाल ददलानी भी मदद का वादा करते हैं और कहते हैं कि शहजाद को बेहतर ट्रेनिंग के लिए किसी अच्छे गुरु से मिलवाएंगे। 

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 28 नवंबर से शुरू हो रहा है। इसे सोनी टीवी पर हर शनिवार और रविवार को टेलिकास्ट किया जाएगा।  

नेहा कक्कड़ की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। उनकी वेडिंग सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हाल ही में उनका नया गाना 'शोना शोना' रिलीज हुआ है, जिसे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पर फिल्माया गया है।

सिद्धार्थ और शहनाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इस गाने को भी खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने में नेहा के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी आवाज दी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement