Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. दिल्ली के गुरुद्वारे में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने लिए फेरे, देखिए हल्दी से लेकर शादी तक का वेडिंग एलबम

दिल्ली के गुरुद्वारे में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने लिए फेरे, देखिए हल्दी से लेकर शादी तक का वेडिंग एलबम

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2020 17:44 IST
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की चर्चा हर तरफ है। इन दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। कोरोना काल की वजह से इन दोनों की शादी प्राइवेट अफेयर था। जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। नेहा और रोहनप्रीत ने अपनी शादी का एलान सोशल मीडिया पर किया था। तब से उनके फैंस उनके हर एक पोस्ट पर नजर बनाए हुए थे। आज हम आपको नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की हर एक रस्म की तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें इन दोनों कपल ने खूब जमकर एन्जॉय भी किया। देखिए नेहा और रोहनप्रीत की शादी का पूरा वेडिंग एलबम...
 
    Image Source : Instagarm/NEHA KAKKAR

    नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की चर्चा हर तरफ है। इन दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। कोरोना काल की वजह से इन दोनों की शादी प्राइवेट अफेयर था। जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। नेहा और रोहनप्रीत ने अपनी शादी का एलान सोशल मीडिया पर किया था। तब से उनके फैंस उनके हर एक पोस्ट पर नजर बनाए हुए थे। आज हम आपको नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की हर एक रस्म की तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें इन दोनों कपल ने खूब जमकर एन्जॉय भी किया। देखिए नेहा और रोहनप्रीत की शादी का पूरा वेडिंग एलबम...

     

  • ये तस्वीर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की रोका सेरेमनी की है। इसमें नेहा और रोहनप्रीत एक साथ खुश नजर आ रहे हैं। नेहा ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई है जबकि रोहन शेरवानी पहने हुए हैं।
    Image Source : Instagram/NEHA KAKKAR FAN

    ये तस्वीर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की रोका सेरेमनी की है। इसमें नेहा और रोहनप्रीत एक साथ खुश नजर आ रहे हैं। नेहा ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई है जबकि रोहन शेरवानी पहने हुए हैं।

  • रोका सेरेमनी की इस तस्वीर को देखिए। इसमें नेहा रोहन के अलावा नेहा की बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के अलावा कुछ और दोस्त भी नजर आ रहे हैं। 
    Image Source : Instagarm/SONU KAKKAR

    रोका सेरेमनी की इस तस्वीर को देखिए। इसमें नेहा रोहन के अलावा नेहा की बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के अलावा कुछ और दोस्त भी नजर आ रहे हैं। 

  • ये तस्वीर नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी सेरेमनी की है। इन तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत ने मैचिंग पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। साथ ही दोनों एक साथ बेहद खुश और एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 
    Image Source : Instagram/NEHA KAKKAR

    ये तस्वीर नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी सेरेमनी की है। इन तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत ने मैचिंग पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। साथ ही दोनों एक साथ बेहद खुश और एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

  • अब जरा नेहा और रोहन की मेहंदी सेरेमनी की इन तस्वीरों को देखिए। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे से मैच करता हुआ हरे रंग का ड्रेस पहने हुए हैं। नेहा हरे रंग का लहंगा पहने हुए हैं तो वहीं रोहन हल्के हरे रंग की मैचिंग शेरवानी पहने हुए हैैं।
    Image Source : Instagram/NEHA KAKKAR

    अब जरा नेहा और रोहन की मेहंदी सेरेमनी की इन तस्वीरों को देखिए। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे से मैच करता हुआ हरे रंग का ड्रेस पहने हुए हैं। नेहा हरे रंग का लहंगा पहने हुए हैं तो वहीं रोहन हल्के हरे रंग की मैचिंग शेरवानी पहने हुए हैैं।

  • नेहा ने अपनी शादी में छोटी से छोटी चीज का बहुत ध्यान रखा था। अब जरा नेहा की मेहंदी की ये डिजाइन ही देखिए। इसमें नेहा ने रोहन का नाम हथेली की जगह अपने हाथ की उंगलियों में लिखवाया है। जो कि तस्वीर में साफ नजर भी आ रहा है...आप भी देखिए।
    Image Source : Instagram/NEHA KAKKAR

    नेहा ने अपनी शादी में छोटी से छोटी चीज का बहुत ध्यान रखा था। अब जरा नेहा की मेहंदी की ये डिजाइन ही देखिए। इसमें नेहा ने रोहन का नाम हथेली की जगह अपने हाथ की उंगलियों में लिखवाया है। जो कि तस्वीर में साफ नजर भी आ रहा है...आप भी देखिए।

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की ये तस्वीर मंडप की है। इस तस्वीर में रोहन नेहा की मांग में सिंदूर भर रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। इन दोनों की इस तस्वीर का लुक ऐसा है जिसे देखकर आपको विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की वेडिंग भी याद आ सकती है। 
    Image Source : Instagram/NEHEART_MOURUSHI

    नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की ये तस्वीर मंडप की है। इस तस्वीर में रोहन नेहा की मांग में सिंदूर भर रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। इन दोनों की इस तस्वीर का लुक ऐसा है जिसे देखकर आपको विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की वेडिंग भी याद आ सकती है। 

  • नेहा की शादी की जयमाल की ये तस्वीर देखिए। जयमाल का वीडियो भी सामने आया था जिसमें नेहा रोहनप्रीत को जयमाल पहना रही हैं जिसके बाद रोहनप्रीत नेहा को जयमाल पहना रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में दोस्तों और रिश्तेदारों की तालियों की गड़गड़ाहट भी सुनाई दे रही थी। 
    Image Source : Instagarm/NEHEART_MOURUSHI

    नेहा की शादी की जयमाल की ये तस्वीर देखिए। जयमाल का वीडियो भी सामने आया था जिसमें नेहा रोहनप्रीत को जयमाल पहना रही हैं जिसके बाद रोहनप्रीत नेहा को जयमाल पहना रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में दोस्तों और रिश्तेदारों की तालियों की गड़गड़ाहट भी सुनाई दे रही थी। 

  • ये तस्वीर दिल्ली के गुरुद्वारे की है जहां पर दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। 
    Image Source : Instagarm/THEFABAPP

    ये तस्वीर दिल्ली के गुरुद्वारे की है जहां पर दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। 

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी के दिन की अब जरा ये तस्वीर देखिए। इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहने हुए हैं। अपने लहंगे के साथ डायमंड की ज्वैलरी कैरी की हुई है। वहीं नाक में नथ और बन उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। अपने इस खास दिन पर रोहनप्रीत ने भी नेहा से मैचिंग करती हुई शेरवानी पहनी थी।
    Image Source : Instagram/NEHA KAKKAR

    नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी के दिन की अब जरा ये तस्वीर देखिए। इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहने हुए हैं। अपने लहंगे के साथ डायमंड की ज्वैलरी कैरी की हुई है। वहीं नाक में नथ और बन उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। अपने इस खास दिन पर रोहनप्रीत ने भी नेहा से मैचिंग करती हुई शेरवानी पहनी थी।